'ना आना इस देश लाडो' में काम कर चुके हैं नुसरत जहां के बच्चे के कथित पिता, जानिए कौन है ये शख्स |tv nusrat jahan son yishaan dasgupta alleged father yash dasgupta have worked in hindi tv shows bandini and na aana is des laado

‘ना आना इस देश लाडो’ में काम कर चुके हैं नुसरत जहां के बच्चे के कथित पिता, जानिए कौन है ये शख्स

जानिए कौन है ये शख्स! tv nusrat jahan son yishaan dasgupta alleged father yash dasgupta have worked in hindi tv shows bandini and na aana is des laado

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:23 PM IST, Published Date : December 4, 2022/12:23 pm IST

मुंबई: पश्चिम बंगाल की टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां ने हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया है। लेकिन बच्चे के जन्म के साथ ही लोग इस बात की खूब चर्चा होने लगी थी कि आखिर बच्चे का पिता कौन है। लेकिन नुसरत जहां ने बच्चे के जन्म प्रमाण पत्र में पिता के नाम की जगह पर इस शख्स का नाम लिखकर सभी को जवाब दे दिया है।

Read More: Chhattisgarh बनेगा देश का ‘मिलेट हब’। Millet Mission से घटेगा कुपोषण, बढ़ेगा रोजगार

कोलकाता नगर निगम की वेबसाइट पर बच्चे के जन्म की जानकारी से इस बात का खुलासा हुआ है कि नुसरत जहां ने अपने बच्चे के पिता के नाम के स्थान पर देवाशीष दासगुप्ता का नाम दर्ज कराया है। कहा जा रहा है कि यश दासगुप्ता को ही देवाशीष के नाम से भी जाना जाता है। इसके बाद अगर आप दासगुप्ता को नुसरत जहां के कारण ही जानते हैं तो आप गलतफहमी में हैं। दासगुप्ता छोटे पर्दे पर बड़ा नाम है।

Read More: फिर साथ आएंगे भाजपा-शिवसेना? सीएम ठाकरे के इस बयान के बाद अटकलों का बाजार गर्म

दरअसल यश बंगाली फ़िल्मों में काम करने से काफ़ी पहले हिंदी धारावाहिकों में भूमिकाएं निभाते रहे हैं। और तो और, उन्होंने टीवी की क्वीन एकता कपूर के धारावाहिकों में भी काम किया है। 2016 में यश ने बंगाली फ़िल्म गैंगस्टर के साथ बंगाली सिनेमा में डेब्यू किया और फिर वहीं के होकर रह गए।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने CGPSC राज्य सेवा परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को दी बधाई, की उज्जवल भविष्य की कामना

यश ने अपना एक्टिंग करियर 2009 में बालाजी टेलीफ़िल्म्स के शो कोई आने को है से शुरू किया था। इस हॉरर शो में उन्होंने कालकेतु नाम का किरदार निभाया था। इसके बाद बालाजी के ही शो बंदिनी में यश ने सूरज धर्मराज महियावंशी नाम का किरदार निभाया, जो रॉनित रॉय अभिनीत मुख्य किरदार धर्मराज शक्ति सिंह महियावंशी के बेटे का था। इसके बाद सागर आर्ट्स के शो बसेरा में यश ने केतन सांघवी का किरदार निभाया था। कलर्स टीवी के बेहद चर्चित शो ना आना इस देश लाड़ो में यश मुख्य किरदार अम्माजी के पोते के रोल में थे। इनके अलावा महिमा शनिदेव की और अदालत में भी यश अलग-अलग किरदारों में नज़र आए।

Read More: जिला पंचायत कांकेर के सीईओ डॉ संजय कन्नौजे का दंतेवाड़ा ट्रांसफर, दी गई भावभीनी विदाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)