फिर साथ आएंगे भाजपा-शिवसेना? सीएम ठाकरे के इस बयान के बाद अटकलों का बाजार गर्म |Will BJP-Shiv Sena come together again? After statement of CM Thackeray speculation thease

फिर साथ आएंगे भाजपा-शिवसेना? सीएम ठाकरे के इस बयान के बाद अटकलों का बाजार गर्म

फिर साथ आएंगे भाजपा-शिवसेना?! Will BJP-Shiv Sena come together again? After statement of CM Thackeray speculation thease

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 17, 2021/10:40 pm IST

मुंबई: महाराष्ट्र की सियासत को लेकर एक बार​ फिर कयासों का दौर शुरू हो गया है। इस बार सीएम उद्धव ठाकरे ने ऐसा बयान दे दिया है, जिसे लेकर कयासों का बाजार गर्म है। दरअसल शुक्रवार को औरंगाबाद में एक सरकारी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उद्धव ठाकरे ने कहा, ‘मंच पर बैठे मेरे पूर्व, मौजूदा और यदि हम साथ आते हैं तो भविष्य के सहयोगी’। उद्धव ठाकरे के करीबी और सरकार में मंत्री अनिल परब के खिलाफ हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने जांच शुरू की है और छापेमारी भी की थी। इन घटनाओं और उद्धव ठाकरे के बयान को जोड़कर देखते हुए तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

Read More: सीएम भूपेश बघेल ने CGPSC राज्य सेवा परीक्षा में सफल हुए अभ्यर्थियों को दी बधाई, की उज्जवल भविष्य की कामना

हालांकि शिवसेना और भाजपा के साथ आने के कयासों को भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल शिवसेना और भाजपा के साथ आने की कोई संभावना नहीं है। उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण में कहा, ‘मेरे मौजूदा, पूर्व और यदि हम साथ आते हैं तो फिर भविष्य के सहयोगी…’।

Read More: जिला पंचायत कांकेर के सीईओ डॉ संजय कन्नौजे का दंतेवाड़ा ट्रांसफर, दी गई भावभीनी विदाई

बता दें कि इससे पहले जब सीएम उद्धव ठाकरे ने पीएम मोदी से मुलाकात की थी, तब भी सियासी गलियारों में भाजपा और शिवसेना के साथ आने का अफवाह उड़ा था। इस मीटिंग के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी से हमारी कोई दुश्मनी नहीं है। उद्धव की मीटिंग और फिर राउत के बयान के बाद तब भी दोनों दलों के साथ आने को लेकर अटकलें लगाई गई थीं।

Read More: छत्तीसगढ़ में बेरोजगारी दर सिर्फ 3.8 प्रतिशत, राष्ट्रीय औसत दर की तुलना में आधी

 
Flowers