टीवी के ‘देवर-भाभी’ 20 साल से रिलेशनशिप में, न शादी का प्लान न बच्चे पैदा करने का इरादा, ये है वजह |

टीवी के ‘देवर-भाभी’ 20 साल से रिलेशनशिप में, न शादी का प्लान न बच्चे पैदा करने का इरादा, ये है वजह

बता दें कि एक टीवी सीरियल में दोनों ने साथ किया था और पर्दे पर दोनों देवर-भाभी का किरदार निभाया था। संदीप और अश्‍लेषा ने ‘क्‍योंकि... सास भी कभी बहू थी सीरियल में साथ काम किया था। इस सीरियल में दोनों का किरदार देवर-भाभी का था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:26 AM IST, Published Date : December 4, 2022/3:26 am IST

sandeep baswana and ashlesha sawant relationship: मुंबई। टीवी का एक ऐसा कपल है जो करीब 20 साल से शादी किए बिना लिव-इन रिलेशनशिप में है। इतना ही नहीं न तो इनका शादी का प्लान और न ही बच्चे पैदा करने का इरादा। जी हां यह कपल है अश्लेषा सावंत और संदीप बसवाना। बता दें कि एक टीवी सीरियल में दोनों ने साथ किया था और पर्दे पर दोनों देवर-भाभी का किरदार निभाया था। संदीप और अश्‍लेषा ने ‘क्‍योंकि… सास भी कभी बहू थी सीरियल में साथ काम किया था। इस सीरियल में दोनों का किरदार देवर-भाभी का था। सीरियल के सेट पर पहले दोनों में दोस्‍ती हुई, फिर प्‍यार हुआ और तभी से दोनों बिना शादी के साथ रह रहे हैं।

कुछ दिनों पहले ही एक इंटरव्यू में कपल ने बताया कि बिना शादी के ही खुश है और आगे भी उनका शादी का कोई प्लान नहीं है। ये कपल बिना शादी के ही खुद को पति-पत्नी मानते हैं। संदीप बसवाना की पहली मुलाकात अश्लेषा सावंत से कमल सीरियल के सेट पर हुई थी। लेकिन प्यार एकता कपूर के शो क्योंकि सास भी कभी बहू के सेट पर हुआ था। सीरियल में अश्लेषा ने तिशा मेहता वीरानी का और संदीप ने साहिल वीरानी का रोल निभाया था।


हाल ही में दिए इंटरव्यू में संदीप बसवाना ने बताया- हम 20 साल से साथ रह रहे है। हमने शादी नहीं की लेकिन हमारे बीच पति-पत्नी जैसा ही रिश्ता है बल्कि इससे भी बढ़कर है।


प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ पर बात करते हुए संदीप बसवाना ने कहा- चूंकि हम एक जैसे प्रोफेशन से बिलॉन्ग करते है तो एक-दूसरे को अच्छे से समझते है। साथ ही एक-दूसरे की जरूरत का भी ध्यान रखते है।


प्यार पर बात करते हुए संदीप बसवाना ने कहा कि हमने एक-दूसरे से वादा किया है कि हम जब तक है तब तक हम एक-दूसरे के साथ रहेंगे। हमारा एक-दूसरे के प्रति प्यार और सम्मान ऐसे ही बना रहेगा।


संदीप बनवाना ने कहा- मैं शादी के खिलाफ हूं। मेरा मानना है कि दो लोगों को जिंदगी में एक साथ तभी तक रहना चाहिए जब तक वापस में प्यार हो और अगर प्यार खत्म हो जाए तो फिर साथ रहने का कोई सेंस ही नहीं रहता है।


फैमिली प्लानिंग पर बात करते हुए संदीप ने कहा- जनसंख्या बहुत ज्यादा बढ़ रही है, दुनिया में वैसे ही इतने बच्चे है, ऐसे में हमें भी इसके बारे में सोचना चाहिए। और यहीं वजह है कि हम कोई बच्चा नहीं चाहते।


टीवी पर संदीप बसवाना आखिरी बार विष या अमृतः सितारा सीरियल में नजर आए थे। इसके अलावा उन्‍होंने हाल ही कॉमेडी फिल्म हरियाणा भी डायरेक्ट की, इस फिल्‍म में अश्लेषा सावंत भी नजर आईं थी। वहीं, अश्लेषा फिलहाल पॉपुलर टीवी सीरियल अनुपमा में नजर आ रही है।

read more:  टीवी की इन संस्कारी बहुओं का कभी नहीं देखा होगा ऐसा अवतार, तस्वीरें देख अटक जाएंगी आपकी नजरें

read more: पंजाब को चालू सत्र में कपास उत्पादन आठ लाख गांठ तक होने की उम्मीद

read more: Aakriti Builder Bhopal पर करोड़ों की ठगी का आरोप | हंगामें के बाद लोगों ने बिल्डिंग पर जमाया कब्जा..