'टीवी के राम-सीता' को महंगा पड़ गया लंदन ट्रिप, देबीना-गुरमीत ने कराया 60 हजार का Covid test |

‘टीवी के राम-सीता’ को महंगा पड़ गया लंदन ट्रिप, देबीना-गुरमीत ने कराया 60 हजार का Covid test

टीवी के राम-सीता यानि देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में अपने फॉरेन ट्र‍िप से वापस भारत आए हैं। मुंबई पहुंचते ही कपल ने पहला वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने देश और विदेश में कोरोना के हालात का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें लंदन ट्रिप काफी महंगा पड़ गई।

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:03 AM IST, Published Date : December 4, 2022/4:03 am IST

Debina-Gurmeet costly London trip

मुंबई: टीवी के राम-सीता यानि देबीना बनर्जी और गुरमीत चौधरी हाल ही में अपने फॉरेन ट्र‍िप से वापस भारत आए हैं। मुंबई पहुंचते ही कपल ने पहला वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने देश और विदेश में कोरोना के हालात का जिक्र किया। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें लंदन ट्रिप काफी महंगा पड़ गई। कपल ने भारत वापसी के लिए 60 हजार रुपए का कोरोना टेस्ट करवाया है।

ये भी पढ़ें: मिताली, झूलन को आईसीसी की साल की सर्वश्रेष्ठ महिला एकदिवसीय टीम में जगह

देबीना ने कहा- ‘भारत से ट्रैवल करने वालों को लेकर काफी सख्ती है। दूर से देखकर हमें समझ नहीं आता है, पर कोरोना को लेकर काफी सख्ती है। लंदन में हमने 15-15 यानी 30 हजार रुपए का कोव‍िड टेस्ट करवाया था।’


गुरमीत पूरी ड‍िटेल देते हुए बताते है-‘दरअसल, 30 हजार जाने के वक्त जब हमने लंदन में लैंड किया और 30 हजार आने के वक्त भी कोरोना टेस्ट हुआ तो 60 हजार रुपए का सिर्फ कोरोना टेस्ट हुआ। उस 60 हजार में एक ट‍िकट हो जाती।

ये भी पढ़ें: कोविड-19 के कारण अमेरिका थक चुका है, लेकिन अब भी बेहतर स्थिति में: बाइडन

कोरोना के निगेट‍िव रिपोर्ट आने के बाद उन्हें सफर की इजाजत मिली। लंदन में कोरोना टेस्ट कैसे होता है इसपर भी देबीना ने मजेदार बात बताई। उन्होंने कहा- लंदन में जिस स्टिक को चेक करने के लिए उन्होंने मेरे मुंह में डाला, उसी को बाद में नाक में डाल दिया। इस हरकत को देख मुझे बहुत अजीब लगा। देबीना ओर गुरमीत पिछले कुछ समय से इंग्लैंड ट्र‍िप पर थे।

 
Flowers