UP court's last ultimatum to Bhojpuri superstar Pawan Singh

भोजपुरी के इस सुपरस्टार को दी आखिरी तारीख, नहीं हुए कोर्ट में पेश तो भुगतना पड़ सकता है बुरा अंजाम

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर शादी के बाद हिंसा करने का आरोप लगाया था। कथित तौर पर ज्योति ने पवन सिंह से तलाक के लिए भी अर्जी दी थी। ज्योति और पवन सिंह के बीच विवाद का ये मामला अब एक यूपी की स्थानीय फैमिली कोर्ट में चल रहा है।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:56 pm IST

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह को उत्तर प्रदेश की एक अदालत ने तलब किया है, जिसके बाद अब वो कोर्ट में पेश होंगे। पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया फैमिली कोर्ट में भरण-पोषण के लिए दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 125 के तहत मामला दर्ज कराया था। रिपोर्ट्स के अनुसार, फैमिली कोर्ट की जज रागिनी सिंह ने भोजपुरी स्टार को 2 जून को कोर्ट में पेश होने को कहा था, हालांकि उस समय पवन सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें 7 जुलाई और 1 अगस्त को पेश होने को कहा था, लेकिन इन तारीखों पर भी वो कोर्ट नहीं पहुंचे। अब न्यायालय ने पवन को इस मामले में पेश होने के लिए 5 नवंबर की आखिरी तारीख दी है।

दर्दनाक हादसा: पलक झपकते ही खत्म हुआ परिवार, दो बच्चों समेत पांच लोगों की चली गई जान, जानें मामला

शादी के बाद हिंसा करने का आरोप

Bhojpuri Star Pawan Singh: भोजपुरी एक्टर की पत्नी ज्योति सिंह ने उन पर शादी के बाद हिंसा करने का आरोप लगाया था। कथित तौर पर ज्योति ने पवन सिंह से तलाक के लिए भी अर्जी दी थी। ज्योति और पवन सिंह के बीच विवाद का ये मामला अब एक यूपी की स्थानीय फैमिली कोर्ट में चल रहा है। अब अदालत ने अभिनेता-गायक को ‘रखरखाव की मांग’ के संबंध में अपना पक्ष पेश करने के लिए कोर्ट के समक्ष पेश होने का निर्देश दिया है।

मां ने अपने ही नवजात शिशु की कर दी ऐसी हालत, फिर जो हुआ…. वजह जान हो जाएंगे हैरान

Bhojpuri Star Pawan Singh: पवन सिंह, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सबसे पॉपुलर एक्टर-सिंगर हैं। अभिनेता को न केवल उनके अभिनय के लिए बल्कि उनकी सिंगिंग प्रतिभा के लिए भी प्यार किया जाता है। हालांकि, वह क्षेत्रीय सिनेमा के सबसे पसंदीदा सितारों में से एक हैं, लेकिन उनका निजी जीवन कथित तौर पर काफी विवादास्पद रहा है। आपको बता दें कि ज्योति सिंह पवन सिंह की दूसरी पत्नी हैं। उनकी पहली शादी नीलम से हुई थी, कथित तौर पर उनकी पहली पत्नी ने आत्महत्या कर ली थी।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें