Urfi Javed is pregnant!

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हुई उर्फी जावेद! खुद फोटो शेयर कर दी जानकारी, पेट देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

Urfi Javed pregnant :  बता दें कि, उर्फी ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कैमरे के

Edited By :   Modified Date:  January 31, 2023 / 05:39 PM IST, Published Date : January 29, 2023/4:55 pm IST

मुंबई : Urfi Javed pregnant : उर्फी जावेद अपने बोल्ड अवतार को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहती है। उर्फी अपने काम और एक्टिंग से ज्यादा अपने लुक्स, फैशन सेंस और अतरंगी ड्रेसिंग आइडिया के लिए पहचानी जाती हैं। उर्फी जावेद ने आज सुबह अपना एक नया लुक शेयर किया था। अब एक्ट्रेस ने, कुछ देर पहले पहली ही इस लुक की कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर लोगों को ऐसा लग रहा है कि कहीं उर्फी प्रेग्नेंट तो नहीं? इतना ही नहीं, फोटो शेयर करके उर्फी ने खुद भी लिखा है कि उन्हें इस फोटो को देखकर लग रहा है कि वो ‘प्रेग्नेंट’ हैं!

यह भी पढ़ें : शाहरुख ने साबित की बादशाहत, 5 दिनों में 500 करोड़ कमाने वाली पहली हिंदी फिल्म बनेगी पठान !

उर्फी जावेद ने पोस्ट में लिखा – ‘मैं सेमी-प्रेग्नेंट’ लग रही हूं

Urfi Javed pregnant :  बता दें कि, उर्फी ने कुछ देर पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने एक लुक की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो कैमरे के सामने साइड पोज देती नजर आ रही हैं। इन फोटोज में जिस बात ने लोगों को सबसे ज्यादा हैरान किया है वो उनके कपड़े और आउटफिट नहीं बल्कि एक्ट्रेस का पेट है जो ऐसा बढ़ा हुआ है जैसे वो प्रेग्नेंट हों। एक्ट्रेस ने खुद भी लिखा है- ‘इस फोटो में मैं सेमी-प्रेग्नेंट’ लग रही हूं।’ (I look semi pregnant)

यह भी पढ़ें : पेट्रोल 35 और डीजल 18 रुपए हुआ महंगा, भारत में बजट पेश होने से पहले यहां की सरकार ने दिया जोर का झटका

उर्फी ने लड़कियों के लिए कही ये बात

Urfi Javed pregnant :  इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी का पेट काफी निकला हुआ है और उन्हें देखकर सच में ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने प्रेग्नेंसी के बीच इस फोटो को खिंचवाया है। बता दें कि उर्फी ने ‘सेमी प्रेग्नेंट’ वाला स्टेटमेंट देने के साथ-साथ यह भी लिखा है कि ये फोटो तब खींची गई थी जब उनके पीरियड्स की शुरुआत हुई थी, पहला ही दिन था। इस कारण से वो काफी ब्लोटेड थीं और यह उनके पेट पर नजर आ रहा था। उर्फी ने अगली फोटो के साथ कैप्शन में लिखा है कि लड़कियों को इन बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए और वैसे भी फ्लैट टमी जैसा कुछ नहीं होता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें