Urfi Javed Controversy : 'मार-मारकर हत्या करने लायक हो तुम', उर्फी को धमकी

Urfi Javed Controversy : ‘मार-मारकर हत्या करने लायक हो तुम’, उर्फी जावेद ने कहा इस डायरेक्टर के ऑफिस से मिली धमकी

urfi javed controversy: वीडियो में उर्फी जावेद बता रही हैं कि उन्हें डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल आई थी। शख्स ने उन्हें प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए अपने ऑफिस बुलाया था।

Edited By :   Modified Date:  April 17, 2023 / 11:52 AM IST, Published Date : April 17, 2023/11:49 am IST

Urfi Javed Controversy: उर्फी जावेद एक बार फिर विवाद में आ गई हैं, रविवार को उर्फी ने खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें धमकी भरी कॉल आ रही हैं। किसी शख्स ने उन्हें पीटने की धमकी दी है। उर्फी जावेद ने अपना एक वीडियो शेयर करते हुए बताया। इस वीडियो में उन्हें पुलिस स्टेशन के बाहर बैठे देखा जा सकता है। वीडियो में उर्फी जावेद बता रही हैं कि उन्हें डायरेक्टर नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल आई थी। शख्स ने उन्हें प्रोजेक्ट के बारे में बात करने के लिए अपने ऑफिस बुलाया था।

डायरेक्टर के ऑफिस से आया फोन

urfi javed controversy: वीडियो के बाद उर्फी ने एक पोस्ट शेयर कर डिटेल्स अन्य जानकारी दी। पोस्ट में लिखा, ‘तो किसी ने मुझे नीरज पांडे के ऑफिस से कॉल की थी, शख्स ने मुझे कहा कि वो डायरेक्टर का असिस्टेंट है और सर मुझसे मिलना चाहते हैं। तो मैंने उसे कहा कि मिलने से पहले प्रोजेक्ट की सारी डिटेल्स मुझे चाहिए, इसपर वो शख्स मुझपर गुस्सा हो गया और कहा कि तुम्हारी नीरज पांडे का अपमान करने की हिम्मत कैसे हुई?’

read more:  तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमित, पिछले 24 घंटे में चौंकाने वाला आंकड़ा आया सामने, 60000 पार हुए मामले 

आगे एक्ट्रेस ने लिखा, ‘उस शख्स ने मुझसे कहा कि वो मेरी गाड़ी का नंबर जानता है, मेरे बारे में सबकुछ जानता है। मुझे मार-मारकर मेरी जान ले ली जानी चाहिए, इसी के मैं लायक हूं, क्योंकि मैं खराब कपड़े पहनती हूं। ये सब उस शख्स ने मुझे सिर्फ इसलिए कहा क्योंकि मैंने उससे बिना पूरी जानकारी के मिलने से मना कर दिया था’

हालाकि डायरेक्टर नीरज पांडे ने अभी इस पूरे मामले पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। उन्हें फिल्म ‘अ वेडनेसडे’, ‘बेबी’ और ‘स्पेशल 26’ बनाने के लिए जाना जाता है।

पिछले साल दर्ज करवाया था ये मामला

इसके पहले भी उर्फी ने पिछले साल दिसंबर में एक शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था। शख्स पर आरोप था कि उसने उर्फी को रेप की धमकी और अपशब्दों से भरे ऑडियो क्लिप्स भेजी थीं। शख्स का नाम नवीन रंजन गिरी बताया गया था। शख्स के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता के सेक्शन 354A (यौन शोषण), 354डी (पीछा करना), 506(2) (मौत के लिए धमकाना), 509 (महिला के सम्मान का अपमान) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

read more: भाजपा नेता के घर में घुसकर मारी गोली, दो लड़कों ने देर रात ऐसे दिया वारदात को अंजाम