Urfi Javed father did physical molest for two years

उर्फी जावेद ने किया बड़ा खुलासा, पिता ने दो साल तक किया ये घिनौना काम

Urfi Javed made a big disclosure : उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय में हर कोई जनता है। अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन के लिए जाने

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 04:23 PM IST, Published Date : January 25, 2023/3:54 pm IST

मुंबई : Urfi Javed made a big disclosure : उर्फी जावेद आज एक ऐसा नाम है जिसे आज के समय में हर कोई जनता है। अपने कपड़ों और अतरंगी फैशन के लिए जाने जानी वाली उर्फी जावेद को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं। एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि उनके लुक को देखकर लोगों के पसीने छूट जाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है अतरंगी कपड़ों से सुर्खियां बटोरने वाली उर्फी जावेद ने कई साल पहले ऐसे दर्द से गुजरी हैं जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते। अपने इस बीते हुए कल के बारे में बात करते हुए उर्फी जावेद कैमरे के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगी थीं। उर्फी का ये बयान उस वक्त खूब वायरल हुआ था।

यह भी पढ़ें : Most Expensive NZ bowler in ODI: विराट, सूर्या और पांड्या का विकेट लेकर भी बदनाम हुआ न्यूजीलैंड का यह बॉलर, खुद के नाम दर्ज करा बैठा बदनुमा रिकॉर्ड

पिता ने किया मेंटली और फिजिकली टॉर्चर

Urfi Javed made a big disclosure : उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले एक इंटरव्यू में निजी जिंदगी से जुड़ा ऐसा खुलासा किया था जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे। उर्फी ने इंटरव्यू में कहा था कि मेरे पिता ने मुझे 2 साल तक मेंटली और फिजिकली टॉर्चर किया। 11वीं क्लास में मेरी किसी ने फोटो एडल्ट साइट पर डाल दी थी। घरवाले इस बात से बहुत नाराज थे और इसके बाद कभी भी परिवार का सपोर्ट नहीं मिला।

यह भी पढ़ें : आईसीसी वनडे रैंकिंग में नंबर 1 बने मोहम्मद सिराज, पहली बार हासिल किया ये मुकाम 

मैंने जो झेला वो किसी को न झेलना पड़ें

Urfi Javed made a big disclosure : इसके आगे उर्फी ने कहा- ‘वो वक्त बहुत ज्यादा मुश्किल था मेरे लिए। मुझे कई लोगों ने एडल्ट स्टार भी कहा। लोग गंदी-गंदी गालियां देकर बुलाते थे। मुझे उस वक्त कुछ भी बोलने की आजादी नहीं थी। 17 साल तक ये बताया गया कि महिलाएं बोल नहीं सकती। जो मर्द कहेगा वो ही सही है। जब मैंने घर छोड़ा तो सर्वाइव करना मुश्किल था। लेकिन धीरे-धीरे सब हो गया। जो मैंने झेला है भगवान ना करें किसी को झेलना पड़े।’ आपको बता दें, उर्फी जावेद की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। लगातार वो अपने अतरंगे आउटफिट की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं। हालांकि कई बार वो ट्रोल भी हो जाती हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें