Urfi Javed new sexy look in small bra

उर्फी जावेद ने शेयर की अपनी सबसे बोल्ड सेल्फी, पहनी इतनी छोटी ब्रा की दिख गया सबकुछ

Urfi Javed new sexy look :  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है।

Edited By :   Modified Date:  February 11, 2023 / 03:46 PM IST, Published Date : February 11, 2023/3:46 pm IST

मुंबई : Urfi Javed new sexy look : टीवी एक्ट्रेस उर्फी जावेद अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं और अतरंगी फैशन के लिए जानी जाती है। उर्फी हमेशा ही अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती है। उर्फी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं और फोटोज और वीडियोज फीड पर शेयर करने के साथ-साथ एक्ट्रेस इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी काफी कुछ शेयर करती रहती हैं। उर्फी ने थोड़ी देर पहले इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की है जिसने सबकी सांसें अटका दी हैं। एक्ट्रेस की इस सेल्फी को कई लोग उनकी अब तक की सबसे बोल्ड सेल्फी भी कह रहे हैं!

यह भी पढ़ें : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौके पर हुई मौत 

Urfi ने शेयर की बोल्ड सेल्फी

Urfi Javed new sexy look :  उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले एक्ट्रेस ने अपनी एक सेल्फी शेयर की है। इस फोटो में एक्ट्रेस के बाल कर्ल हुए हैं और उन्होंने लाल रंग की सैटिन की ब्रा और केप पहना हुआ है। सेल्फी काफी जूम करके ली गई है जिसमें एक ही जगह पर सभी की नजरें अटक गई हैं और देखकर फैंस बेकाबू हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें : घर में घुसकर युवती से की अश्लील हरकत, फिर दुष्कर्म का किया प्रयास, शिकायत के बाद आरोपी फरार

छोटी ब्रा में दिखाई क्लीवेज

Urfi Javed new sexy look :  इस फोटो में आप देख सकते हैं कि उर्फी की ब्रा को जिस हिस्से को कवर करना चाहिए, वो पूरी तरह से उसे कवर नहीं कर रही है। ऐसा लग रहा है कि एक्ट्रेस ने एचडी से ज्यादा छोटी ब्रा पहन ली है और फिर जो उन्होंने सेल्फी ली है, उसमें उनके ब्रेस्ट्स एक्सपोज हुए हैं और क्लीवेज देख फैंस बेकाबू हो गए हैं। बता दें कि आज उर्फी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक नया लुक भी शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस ने कपड़े सुखाने वाले क्लिप्स से ड्रेस बना ली है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers