सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुप​म खेर का यह वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे लोग, दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं | Viral Bollywood Actor Anupam Kher's Video on Social Media

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुप​म खेर का यह वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे लोग, दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ अनुप​म खेर का यह वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे लोग, दे रहे ऐसी प्रतिक्रियाएं

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:47 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:47 pm IST

मुंबई: सोशल मीडिया पर कई मुद्दों को लेकर मुखर होकर अपनी राय रखने वाले बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो अनुपम खेर ने कुछ ही देर पहले अपने ट्विटर एकाउंट पर अपलोड किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम खेर ने लिखा है ‘समझने वाले समझ गए, जो न समझे वो अनाड़ी हैं। अब लोग इसे सुशांत सिंह राजपूत से जोड़कर देख रहे हैं और अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Read More: गुटखा माफिया किशोर वाधवानी को सीबीआई कोर्ट में किया पेश, भेजा 5 दिन की रिमांड पर

इस वीडियो में अनुपम खेर यह कहते हुए नजर आ रहे कि दोस्तों रास्ते पर कंकड़ ही कंकड़ हों… तो एक अच्छा जूता पहनकर, उस पर चला जा सकता है। लेकिन, एक अच्छे जूते के अंदर एक भी कंकड़ हो, तो एक अच्छी सड़क पर भी कुछ कदम चलना मुश्किल हो जाता है। मतलब बाहर की चुनौतियों से नहीं, अपने अंदर की कमजोरियों से हारते हैं।

Read More: सब इंस्पेक्टर के लिए 1700 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, स्नातक पास युवा कर सकेंगे आवेदन

ज्ञात हो कि सुशांत के निधन के बाद से बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों पर आरोप लग रहा है कि वे इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद चला रहे हैं। वहीं बीते दिनों रेसलर बबीता फोगाट ने भी ट्वीट कर करण जौहर पर निशाना साधा था।

Read More: 2400 रुपए में होगी कोरोना जांच, कोरोना नियंत्रण को लेकर आयोजित बैठक में गृह मंत्रालय ने लिया फैसला