Who is Orhan Awatramani, who is seen with Jhanvi Kapoor in every party

कौन है जान्हवी कपूर समेत सभी स्टार किड्स के साथ हमेशा नजर आने वाला ये लड़का, सचाई जानकर दंग रह जाएंगे आप

Who is Orhan Avatramani :  बता दें कि, स्टार किड्स के इस दोस्त का नाम है ओरहन अवत्रमणि। आपने इनको कई बार सारा अली खान, न्यासा देवगन

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:23 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:23 pm IST

नई दिल्ली : Who is Orhan Awatramani : बॉलीवुड सेलिब्रिटीज की कई दिवाली पार्टी में एक शख्स पर सबकी नजर अटक रही है। ये शख्स हर बॉलीवुड स्टार के साथ तस्वीरों में नजर आ रहा है। सबसे ज्यादा इस शख्स के चर्चे जाह्नवी कपूर से रिलेशनशिप को लेकर हो रहे हैं। सभी के मन में ये सवाल है कि आखिर ये शख्स है कौन।

यह भी पढ़ें : गोल्डन फ्लोरल लहंगे में सोने सा दमका नोरा का हुस्न, जलवे देख कर दिल हार बैठेंगे आप…

बॉलीवुड सलेब्रिटी के साथ अक्सेसर दीखते हैं ओरहन अवत्रमणि

Who is Orhan Awatramani :बता दें कि, स्टार किड्स के इस दोस्त का नाम है ओरहन अवत्रमणि। आपने इनको कई बार सारा अली खान, न्यासा देवगन, करीना कपूर, करिश्मा कपूर के साथ फोटोज में या अहान शेट्टी के साथ कॉन्सर्ट में या फिर अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते स्पॉट किया होगा। ओरहन ‘औरी’ नाम से ज्यादा फेमस हैं। औरी पहले भी कई बार बॉलीवुड सेलेब्रिटीज के साथ नजर आ चुके हैं। वहीं बॉलीवुड की दिवाली बैश में भी औरी को सभी स्टार किड्स के साथ पार्टी करते देखा गया है। ये तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो गई थीं।

यह भी पढ़ें : मौनी रॉय ने ब्लैक बैकलेस ड्रेस पहन मचाई आफत, तस्वीरें देख फैंस के उड़े होश 

कुछ समय पहले आई थी औरी-जाह्नवी के डेटिंग की अफवाहें

Who is Orhan Awatramani : सभी सितारों के साथ औरी को पार्टी करते देख हर कोई सोच में पड़ गया कि ये कौन हैं। कुछ समय पहले औरी-जाह्नवी के डेटिंग की भी अफवाहें उड़ी थीं। अब इस बात में कितनी सच्चाई है, ये तो हम नहीं जानते लेकिन औरी के इंस्टाग्राम पर भी जाह्नवी के साथ कई फोटोज अपलोडेड हैं, जहां उनकी बॉन्डिंग साफ दिखाई देती है। ओरहन बॉलीवुड ही नहीं हॉलीवुड तक भी अपनी पहुंच रखते हैं। उनकी कार्दशियन सिस्टर्स के साथ भी कई फटोज हैं। उन्होंने कर्दाशियन सिस्टर्स के साथ कई इवेंट्स भी अटेंड किए हैं। औरी काइली जेनर के सबसे ज्यादा करीब हैं। दोनों की साथ में चिल करते कई फोटोज हैं।

यह भी पढ़ें : Aditi Rao Hydari Birthday: बेहतरीन डांसर बनना चाहती थी अदिती राव हैदरी, पांच वर्ष की उम्र से शुरू किया था ये काम ..जानें रोचक तथ्य

सारा अली खान के क्लासमेट है ओरहन आवत्रमणि

Who is Orhan Awatramani : औरी यानी ओरहन आवत्रमणि एक मुंबई बेस्ड सोशल एक्टिविस्ट हैं। औरी एनिमेशन स्किल्स में ट्रेन्ड हैं। वो एक प्रोफेशनल एनिमेटर बनना चाहते हैं। सारा और औरी ना सिर्फ दोस्त हैं बल्कि क्लासमेट भी रह चुके हैं। औरी ने सारा अली खान के साथ कोलंबिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है। जब उन्होंने ग्रैजुएशन कम्प्लीट की थी, तब औरी ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वो सारा के साथ मोमेंट शेयर करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें : अजय देवगन और काजोल की लाडली न्यासा ने डीप नेक ब्लाउज में फ्लॉन्ट किया फिगर, फैंस ने भरीं आहें 

ईशा अंबानी के भी खास दोस्त माने जाते हैं औरी

Who is Orhan Awatramani :  औरी के सिर्फ बॉलीवुड या हॉलीवुड सेलेब्स ही नहीं कई बिजनेसमैन फैमिलीज से भी अच्छे संबंध हैं। औरी ईशा अंबानी के भी खास दोस्त माने जाते हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 213K फॉलोअर्स हैं। औरी को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के लगभग सभी सेलेब्स फॉलो करते हैं। पार्टीज से लेकर डिनर डेट्स तक औरी जानते हैं कि उन्हें कैसे लाइमलाइट बटोरनी है। औरी का फैशन सेंस भी गजब का है, वो जानते हैं कि कैसे एक आदमी भी अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट कर सकता है।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें