singer Abdu Rozik will be seen on the big screen with Salman Khan

सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक, इस फिल्म में शेयर करेंगे स्क्रीन

Abdu Rozik to share screen with Salman Khan : दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक किसी पहचान के मोहताज नहीं है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:37 PM IST, Published Date : December 4, 2022/2:37 pm IST

मुंबई : Abdu Rozik to share screen with Salman Khan : दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक किसी पहचान के मोहताज नहीं है। अब्दु रोजिक ने हाल ही में हुए आईफा अवार्ड्स में काफी सुर्खियां बटोरी थी। सोनू सूद, एआर रहमान से लेकर सलमान खान तक इन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ मुलाकात की थी। इसी बीच अब्दु रोजिक को लेकर एक और बड़ी खबर निकलकर सामने आ रही है। इस खबर के मुताबिक़ अब्दु रोजिक सलमान खाने के साथ उनकी फिल्म में नजर आने वाले है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

यह भी पढ़े : फैक्ट्री में हो रहा था अवैध दवा का निर्माण, DRI ने मारा छापा तो उड़े सबके होश, 245 करोड़ की ड्रग्स बरामद 

अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करके दी जानकारी

Abdu Rozik to share screen with Salman Khan :  दरअसल, अब्दु रोजिक ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस बारे में खुद जानकारी दी है कि वो सलमान खान की फिल्म में नज़र आने वाले हैं। उन्होंने लिखा- ‘भाईजान के लिए तैयार हूं।’ वहीं मीडिया से बातचीत करते हुए इस बारे में अब्दु ने बताया कि वो सलमान खान के साथ उनकी फिल्म ‘भाईजान’ में काम कर रहे हैं, जिसके लिए वो काफी खुश और सलमान खान के शुक्रगुजार है। गौरतलब है कि भाईजान सलमान खान की अपकमिंग फिल्म है, जिसका टाइटल पहले ‘कभी ईद कभी दीवाली’ था। हालांकि बाद में इसका नाम बदल दिया गया। बता दें, ये फिल्म 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होने वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

यह भी पढ़े : प्यार पर किसी का जोर नहीं… ‘सनबाथ’ ले रही थी महिला, गॉर्ड को दिल दे बैठी, कहा- ‘मुझे सच्चा प्यार मिल गया’ 

‘गैंगस्टर’ के रोल में नजर आएंगे अब्दु रोजिक

Abdu Rozik to share screen with Salman Khan :  मीडिया से बातचीत के दौरान अब्दु रोजिक ने फिल्म में अपने रोल को लेकर भी बात की है। जब इस बारे में उनसे सवाल किया गया तो उन्होंने मुस्कुराते हुए इसका जवाब दिया और कहा ‘गैंगस्टर’, यानी वो इस फिल्म में एक गैंगस्टर के रोल में दिखेंगे। बहरहाल, भाईजान एक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें सलमान खान के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नज़र आने वाली हैं। वहीं अब अब्दु रोजिक के इस फिल्म में होने की खबर सामने आने के बाद उन्हें भी इस फिल्म में देखना काफी रोमांचक होने वाला है।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें