Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress hina khan broke up after 13 years!

ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस का टूटा रिश्ता, 13 साल बाद हुआ ब्रेकअप!

Edited By :   Modified Date:  December 7, 2022 / 11:45 AM IST, Published Date : December 7, 2022/11:38 am IST

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress hina khan broke up: नई दिल्ली, 07 दिसंबर 2022। टेलीविजन की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है। दरअसल, हिना खान ने जबसे इंस्टा स्टोरी पर धोखेबाजी को लेकर क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, फैंस का ऐसा अनुमान लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस की प्यार की लाइफ में कुछ तो गड़बड़ है, टीवी कपल्स हिना खान और रॉकी जायसवाल के ब्रेकअप की अटकलें लगाई जा रही हैं। इस खबर से हिना खान के फैंस को बड़ा झटका लग सकता है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर फैंस हिना खान के लिए परेशान हो रहे हैं, हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर लेट नाइट एक पोस्ट लिखा- धोखा ही एकमात्र सच है जो टिका रहता है, दूसरे पोस्ट में हिना ने रिलेशनशिप पर बड़ी बात कह दी, वे लिखती हैं- जिसने आपको धोखा दिया उस पर कभी अंधा विश्वास करने के लिए खुद को माफ करना ना भूलें, कभी कभी एक अच्छा दिल बुरी चीजों को नहीं देखता है, हिना खान के इन क्रिप्टिक पोस्ट ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है।

क्या टूट गया रिश्ता?

फैंस को यह अंदेशा तो है कि हिना किसी बात से परेशान हैं, वरना तो हिना ने आज तक कभी ऐसे पोस्ट्स नहीं डाले, हिना ने इन पोस्ट्स को अब इंस्टा स्टोरी से डिलीट कर दिया है, मगर सोशल मीडिया पर हिना की पोस्ट्स के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो गए हैं। फैंस बस दुआ ही मांग रहे कि उनके और रॉकी के बीच सब कुछ ठीक हो। कई को लगता है कि हिना की लाइफ में तनाव चल रहा है, लोग हिना को पूरा सपोर्ट दे रहे हैं। आखिर सच क्या है हिना खान ही बेहतर बता सकती हैं।

फैंस को काफी पसंद है ये कपल्स

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai actress hina khan broke up: हिना और रॉकी कई सालों से साथ हैं, कई बार उनके शादी करने की खबरें उड़ीं, पर हिना और रॉकी दोनों ने साफ किया कि उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है। हिना खान और रॉकी की मुलाकात 2009 में हुई थी। सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के सेट पर उनकी मुलाकात हुई थी, तभी से वे दोनों साथ हैं। अक्सर दोनों को साथ में समय बिताते हुए देखा जाता है, हिना और रॉकी ने जिंदगी के हर मुश्किल मोड़ पर एक दूसरे का साथ दिया है, हिम्मत बढ़ाई है। फैंस की उम्मीद कर रहे हैं कि रिश्ता टूटने की खबरें सही न हों।

read more: राहुल गांधी के नेतृत्व में राजस्थान में तीसरे दिन ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू

read more: बाबरी विध्वंस के आरोपियों को बरी करने के निर्णय को चुनौती देगा मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड