Young man Demands Video Sex to Urfi Javed viral Chat

मैं तुमसे Video Sex करना चाहता हूं…शख्स ने की उर्फी जावेद से की ऐसी डिमांड, दी वीडियो वायरल करने की धमकी, सामने आया दोनों का चैट

मैं तुमसे वीडियो सेक्स करना चाहता हूं...शख्स ने की उर्फी जावेद से की ऐसी डिमांड! Young man Demands Video Sex to Urfi Javed viral Chat

Edited By: , August 15, 2022 / 02:27 PM IST

मुंबईः Demands Video Sex to Urfi Javed उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज को लेकर सुर्खियों में रहती है। आए दिन उर्फी कपड़ों को लेकर नया प्रयोग करतीं रहती है। उनका ये प्रयोग सोशल मीडिया पर आग लगा देता है। कभी वो इतने छोटे कपड़े पर में नजर आती है कि लाज बचाना मुश्किल हो जाता है तो कभी वो न्यूड होकर वीडियो और फोटो शेयर करती है। हाल ही में उर्फी ने कुछ और तस्वीरें शेयर की, लेकिन उसने इस बार अपनी नहीं बल्कि एक लड़के की तस्वीर शेयर की है। तो आइए जानते हैं कि कौन है वो लड़का और क्यों उर्फी ने उसकी तस्वीरें शेयर की है।

Read More: एक बार फिर खोले गए गंगरेल के 14 गेट, जिला प्रशासन ने 70 गांवो को दी सतर्क रहने की चेतावनी

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

Demands Video Sex to Urfi Javed उर्फी ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर उस शख्स की तस्वीर और उसकी चैट के कुछ स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए उर्फी ने बताया कि यह व्यक्ति काफी समय से उन्हें ब्लैकमेल कर रहा है। साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि यह शख्स उनसे वीडियो सेक्स की भी डिमांड कर रहा था। इन तस्वीरों के साथ ही उर्फी में एक लंबा चौड़ा नोट भी शेयर किया है।

Read More: पाब्लो कारेनो बस्टा ने मांट्रियल में पहला मास्टर्स 1000 खिताब जीता

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

उर्फी ने अपने पोस्ट में लिखा, यह आदमी मुझे लंबे समय से परेशान कर रहा है। दो साल पहले किसी ने मेरी तस्वीर से छेड़छाड़ शुरू कर उसे शेयर करना शुरू कर दिया। इस बारे में मैंने दो साल पहले ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी और मैं काफी बुरे वक्त से गुजरी थी। मैंने दो साल पहले एक पोस्ट किया था, जो आज भी मेरी प्रोफाइल पर मौजूद है। इस व्यक्ति ने उस तस्वीर के बदले मुझसे वीडियो सेक्स की अपील की। साथ ही धमकी दी कि अगर मैं ऐसा नहीं करती हूं तो वह इन तस्वीरों को कई बॉलीवुड पेज को देगा और मेरा करियर बर्बाद कर देगा। हां, वह मुझे साइबर रेप के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।

रास्ते में खराब हो जाए गाड़ी तो नो टेंशन, बस डायल करें ये नंबर, घर तक छोड़कर आएगी पुलिस

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

उर्फी ने आगे लिखा कि यह वह नहीं है, इससे मैं निराश नहीं हूं। मैंने पहली बार इस सिलसिले में गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई थी। 14 दिन हो चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई कार्यवाई नहीं हुई। मैं बहुत ज्यादा निराश हूं। मैंने पुलिस के बारे में काफी कुछ अच्छा सुना था, लेकिन इस आदमी की प्रति उनका रवैया काफी अजीब है। यह बताने के बाद भी कि उसने कितनी महिलाओं के साथ ऐसा किया है, कोई एक्शन नहीं हुआष वैसे भी यह आदमी समाज और महिलाओं के लिए खतरा है। उसे आजाद रहने की अनुमति नहीं होनी चाहिए।

Read More: इंस्टाग्राम और फेसबुक की नजरें हैं आप पर, आप इसके बारे में क्या कर सकते हैं?

Urfi Javed Claims A Guy Blackmailing Her For Video Sex GGA

अपनी आपबीती बताते हुए उर्फी ने कहा कि पता नहीं पुलिस अब क्या कार्रवाई करेगी। लेकिन मैं इस आदमी के बारे में सभी को बताना चाहती हूं कि यह अभी पंजाब इंडस्ट्री में बेखौफ होकर काम कर रहा है। उर्फी जावेद ने कुछ घंटे पहले ही इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने इस पोस्ट में मुंबई पुलिस को भी टैग किया है। वहीं, उनके फैंस और इंडस्ट्री के कई दोस्त इस पर लगातार कमेंट कर दे रहे हैं। राखी सावंत ने कमेंट करते हुए लिखा, कोई भी जरूरत हो तो मुझे बताना, मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं। सोशल मीडिया पर अक्सर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद अपने बोल्ड और अतरंगी लुक्स के लिए कई बार ट्रोलिंग का शिकार भी होती हैं। हालांकि इसके बावजूद सभी को मुंहतोड़ जवाब देते हुए वह अपने मन मुताबिक जीना पसंद करती हैं।

Read More: चयन प्रक्रिया में पारदर्शिता से खेलों में भारत का परचम लहराया : प्रधानमंत्री मोदी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)