Ganesh Chaturthi 2022! Something happened to the young man who

Ganesh Chaturthi 2022! गणेशोत्सव में हनुमान बने युवक के साथ हुआ कुछ ऐसा कि हो गई मौत, जानें मामला

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:53 AM IST, Published Date : September 4, 2022/5:05 pm IST

Ganesh Chaturthi 2022 : मैनपुरी –  गणेशोत्सव के चलते देश में कई रंगारंग कार्यक्रम हो रहे है। वहीं कार्यक्रमों के दौरान सावधानी बरतना भी जरूरी है। यूपी के मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र से एक बड़ी खबर आई है। यहाँ गणेश चतुर्थी के कार्यक्रम में हनुमान जी का रूप लेकर नाच रहे एक युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और उसके बाद वह अचेत होकर गिर पड़ा। वहीं उसके बाद आनन-फानन में मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों द्वारा युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, हालाँकि यहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आपको बता दें कि अचानक हुई इस मौत के बाद से ही युवक के परिवार में चीख-पुकार मची है।  दरअसल, पूरा मामला मैनपुरी कोतवाली क्षेत्र के वंशी गौरा का है।>>*IBC24 News Channel के WHATSAPP  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां CLICK करें*<<

read more : एक क्रिकेट प्रेमी ऐसा भी! इंडिया के जीतने पर सभी ग्राहकों को फ्री देगा ये सुविधा 

Ganesh Chaturthi 2022 : बताया जा रहा है यहां गणेश चतुर्थी को लेकर कार्यक्रम का आयोजन किया गया था और इस आयोजन में राजा का बाग गली नंबर 7A निवासी 35 वर्षीय रवि शर्मा पुत्र रामविलास हनुमान स्वरूप लेकर पंडाल में नाच रहा था। इस दौरान युवक को अचानक दिल का दौरा पड़ गया और वह गिर पड़ा। वहीं कुछ देर तो लोग समझ ही नहीं पाए कि हुआ क्या है, हालाँकि जब युवक नहीं उठा तो लोगों ने जाकर उसे उठाया और तत्काल युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना के होते ही परिवार में कोहराम मच गया, और अब परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

read more : अगले बरस तू जल्दी आ… इस कामना के साथ शुरू हुई गणपति बप्पा की विदाई, 166 प्रतिमाओं का किया गया विसर्जन

Ganesh Chaturthi 2022 : बताया जा रहा है परिजन जिला अस्पताल से युवक के शव को बिना पोस्टमार्टम कराए ही घर ले आए। फिलहाल पूरी घटना वीडियो भी वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि युवक हनुमान के भेष में डांस कर रहा है और अचानक ही वह गिर पड़ता है। वह थोड़ी देर उठने की कोशिश करता है लेकिन फिर शांत हो जाता है। इसी बीच वहां मौजूद भीड़ को कुछ भी समझ नहीं आता और उसके बाद आयोजक जब उसे उठाने की कोशिश करते हैं तो वह नहीं उठता। अंत में उसे अस्पताल ले जाया जाता है, हालाँकि डॉक्टर्स उसे मृत बता देते हैं।

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें