Boney Kapoor shares last pictures on Sridevi's 5th death anniversary

Sridevi Death Anniversary: श्रीदेवी की याद में भावुक हुए बोनी कपूर, 5वीं पुण्यतिथि पर शेयर की आखिरी मुलाकात की तस्वीरें

Boney Kapoor shares last pictures on Sridevi's 5th death anniversary श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की एक बेहतरीन अदाकारा थीं।

Edited By :   Modified Date:  February 24, 2023 / 09:04 AM IST, Published Date : February 24, 2023/9:04 am IST

last pictures on Sridevi’s 5th death anniversary: श्रीदेवी हिंदी सिनेमा की एक बेहतरीन अदाकारा थीं। उन्होंने एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया था। वहीं जब फरवरी 2018 में श्रीदेवी का निधन हुआ तो उनके फैंस को जोर का झटका लगा था। अभिनेत्री के जाने के बाद से लोग काफी दुखी थे। अब 24 फरवरी को अभिनेत्री की पांचवीं पुण्यतिथि नजदीक आ रही है। इस दिन को खास तरीके से याद करने के लिए उनकी फिल्म इंग्लिश विंग्लिश को 24 फरवरी को चीन में दोबारा रिलीज किया जाएगा।

Read more: आज वृश्चिक राशि में प्रवेश करेगा शुक्र, अष्टलक्ष्मी राजयोग से इन 3 राशि वालों की चमक सकती है किस्मत 

श्रीदेवी ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाई थी। उनकी अदाकारी को लोगों ने खूब पसंद किया था। वहीं अभिनेत्री की फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश भी दर्शकों को काफी पसंद आई थी। गौरी शिंदे के निर्देशन में बनी इस फिल्म का वर्ल्ड प्रिमियर टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में 2012 में किया गया था। इस फिल्म के थिएटर में रिलीज होने के बाद इंग्लिश-विंग्लिश दोबारा से अब चीन के थिएटरों में नजर आने वाली है। बता दें कि 15 साल बाद यह फिल्म चीन में एकबार फिर से रिलीज की जाएगी।

श्रीदेवी की आखिरी फोटो

बोनी कपूर ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘आखिरी फोटो।’ इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर, अंशुला कपूर और छोटी बेटी खुशी कपूर नजर आ रही हैं। ये तस्वीर मोहित मारवाह की शादी के फंक्शन की है जिसमें शामिल होने के लिए श्रीदेवी अपने परिवार संग दुबई गई थीं। इस शादी के फंक्शन के दौरान ही 24 फरवरी साल 2018 को श्रीदेवी का दुबई में कार्डियक अरेस्ट के कारण निधन हो गया था। जानकारी के मुताबिक, श्रीदेवी को कार्डियक अरेस्ट उस वक्त आया जब वह बाथटब में थीं। बोनी कपूर के इस पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Boney.kapoor (@boney.kapoor)

 

Read more: Congress 85th National Convention: 2024 की रणनीति तैयार करेगी कांग्रेस, CWC में हो सकती इन नेताओं की एंट्री 

श्रीदेवी की आखिरी फोटो देखकर फैंस हुए इमोशनल

 last pictures on Sridevi’s 5th death anniversary:  इस तस्वीर में श्रीदेवी ग्रीन कलर की साड़ी पहने दिखाई दे रही हैं। इस फोटो में श्रीदेवी के साथ उनके पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी नजर आ रहे हैं। बोनी ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘लास्ट पिक्चर।’ अब इस पोस्ट को देखने के बाद लोग काफी इमोशनल हो गए हैं।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers