ज्यूपिटर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने पेश किए दो इलेक्ट्रिक वाहन

Auto Expo 2023 : ज्यूपिटर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने पेश किए दो इलेक्ट्रिक वाहन, मिलेंगे एक से बढ़कर एक फीचर्स, यहां जानें लॉन्चिंग डेट

Vehicle Exhibition Jupiter EV: जेडब्ल्यूएल के प्रबंध निदेशक विवेक लोहिया ने यहां ‘वाहन प्रदर्शनी-2023’ में कहा कि ये दो इलेक्ट्रिक वाहन...ज्यूपिटर तेज (2.2 टन) और ईवी स्टार सीसी (सात टन) देश की जरूरतों को पूरा करने में मददगार होंगे। उन्होंने बताया कि ये वाहन इस साल के मध्य तक सड़कों पर दौड़ेंगे।

Edited By :   Modified Date:  January 12, 2023 / 07:43 PM IST, Published Date : January 12, 2023/7:40 pm IST

Jupiter EV: ग्रेटर नोएडा। उच्च गति वाली ब्रेक प्रणाली और रेलवे एवं इंजीनियरिंग उपकरणों की विनिर्माता ज्यूपिटर वैगन लिमिटेड की अनुषंगी ज्यूपिटर इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने गुरुवार को दो वाणिज्यिक इलेक्ट्रिक वाहनों की पेशकश की है। ये वाहन इस साल के मध्य तक बाजार में आ जाएंगे।

आज जरूर करें इन शक्तिशाली मंत्रों का जाप, दुखों का होगा नाश, दूर हो जाएंगे सभी संकट

साल के बीच में दौड़ेंगी सड़को पर

Jupiter EV: इस कंपनी ने ग्रीनपावर मोटर कंपनी इंक की पूर्ण स्वामित्व वाली अनुषंगी ईए ग्रीनपावर प्राइवेट लिमिटेड के साथ संयुक्त उद्यम बनाया है। ग्रीन पावर इलेक्ट्रिक वाणिज्यिक वाहनों की विशेषज्ञ कंपनी है और अमेरिका तथा कनाडा में सार्वजनिक रूप से सूचीबद्ध है। जेडब्ल्यूएल के प्रबंध निदेशक विवेक लोहिया ने यहां ‘वाहन प्रदर्शनी-2023’ में कहा कि ये दो इलेक्ट्रिक वाहन…ज्यूपिटर तेज (2.2 टन) और ईवी स्टार सीसी (सात टन) देश की जरूरतों को पूरा करने में मददगार होंगे। उन्होंने बताया कि ये वाहन इस साल के मध्य तक सड़कों पर दौड़ेंगे।

Sarkari Naukri : बिना परीक्षा सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, इन पदों पर हो रही बंपर भर्ती, फटाफट कर लें आवेदन

2.2 टन का वाहन 20 मिनट में होगा चार्ज

Jupiter EV: कंपनी ने इन वाहनों की कीमत का खुलासा नहीं किया है। लोहिया ने बताया कि ज्यूपिटर तेज का निर्माण पूरी तरह से भारत में होगा जबकि ईवी स्टार सीसी चीन से लाया जाएगा। उन्होंने बताया कि 2.2 टन का वाहन 20 मिनट में चार्ज हो जाएगा और एक बार चार्ज करने में 100 किलोमीटर तक दौड़ सकेगा।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers