Birthday of Marathi actress Sai Tamhankar

Sai Tamhankar Birthday: 3 साल की डेटिंग और फिर रजिस्टर्ड तरीके से शादी…, लेकिन फिर भी टूटी इस अभिनेत्री की खुशहाल जिंदगी

Birthday of Marathi actress Sai Tamhankar अभिनेत्री साईं ताम्हणकर मराठी की अग्रणी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं।

Edited By :   Modified Date:  June 25, 2023 / 10:20 AM IST, Published Date : June 25, 2023/10:18 am IST

Birthday of Marathi actress Sai Tamhankar : मुंबई। अभिनेत्री साईं ताम्हणकर मराठी की अग्रणी अभिनेत्री के रूप में जानी जाती हैं। उन्होंने मराठी में कई उत्कृष्ट रचनाएँ दी हैं। इसके साथ ही उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का जादू दिखाया। आज इस टैलेंटेड एक्ट्रेस का जन्मदिन है। साई का जन्म 25 जून 1986 को हुआ था। साई मूल रूप से सांगली के रहने वाले हैं। 2013 में आई फिल्म दुनियादारी की वजह से साई को एक अलग पहचान मिली। इस फिल्म की सफलता के बाद सई ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

Read more: अस्थाई और संविदा कर्मचारियों का आज महासम्मेलन, पूर्व CM के सामने कर्मचारी रख सकते हैं कई मांगे 

साई का फिल्मी करियर

साई अपने फिल्मी करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। कुछ दिनों पहले साई स्पेन की यात्रा का आनंद ले रही हैं। उस वक्त उनके बॉयफ्रेंड अनीश जोग उनके साथ होते हैं। हालाँकि सई फिलहाल अनीश के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन वह पहले से शादीशुदा थीं। वह तलाकशुदा है। एक्ट्रेस सई ताम्हणकर की शादी 15 दिसंबर 2013 को अमेय गोसावी से हुई थी। अमेय मनोरंजन सृजन से भी जुड़े हुए हैं। अमेय लोडिंग पिक्चर्स नाम की कंपनी के मालिक हैं।

साई की लव मैरिज

साई और अमेय ने प्रेम विवाह किया था। लेकिन उन्होंने कभी साथ काम नहीं किया। वे 3 साल तक साथ रहे और फिर उन्होंने शादी कर ली। लेकिन उनकी शादी कुछ सालों तक चली और फिर उनका तलाक हो गया। लेकिन तलाक से पहले साई अक्सर इंटरव्यू में बताती थीं कि उनके पति काम में उनका कितना साथ देते हैं। और फिर उनके तलाक की खबर ने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं।

Read more: School Closed: प्रदेश के इस जिले में कक्षा 12वीं तक सभी स्कूल बंद, डीएम ने इस वजह से जारी किया आदेश 

Birthday of Marathi actress Sai Tamhankar : साई और अमेय गोसावी की शादी 15 दिसंबर 2013 को हुई थी। 7 अप्रैल 2012 को उनकी शादी हुई। दरअसल, सई और अमेय की उसी साल शादी होनी थी। लेकिन साई ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते शादी को 1 साल के लिए टाल दिया। सई ने अपने कंधे पर अरबी भाषा में अपनी शादी की तारीख का टैटू बनवाया था। बाद में दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज की और मराठी पारंपरिक तरीके से शादी के बंधन में बंध गए।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें