Hansika Motwani Bathroom MMS Leaked

Hansika Motwani Birthday Special: बच्चों की ‘सोन परी’ बनकर किया राज, MMS लीक कंट्रोवर्सी में रह चुका नाम…

Hansika Motwani Bathroom Mms Leaked हंसिका अब तक 50 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Edited By :   Modified Date:  August 9, 2023 / 11:02 AM IST, Published Date : August 9, 2023/10:53 am IST

Hansika Motwani Birthday Special: हिंदी फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में अपना करियर शुरू करने के बाद तेलुगु फिल्मों में मुख्य भूमिका निभाने तक हंसिका मोटवानी ने हर किसी का दिल जीता है। आज के दिन 9 अगस्त को इस खूबसूरत एक्ट्रेस का जन्मदिन है। हंसिका ने तमिल सिनेमा में फिल्म मप्पिल्लई (2011) से अपना करियर शुरू किया था और फिर कई सफल तमिल फिल्मों में नजर आती रही हैं।

एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का जन्म 9 अगस्त 1991 में मुंबई में हुआ था। हंसिका अब तक 50 से ज्यादा अलग-अलग भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आज साउथ की सुपरस्टार एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी का जन्मदिन है। हंसिका 32 साल की हो गई है। बाल कलाकार के रूप में हिंदी टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली हंसिका मोटवानी के चाहने वालों को सबसे बड़ा झटका तब लगा जब महज 16 साल की उम्र में हंसिका ने हिमेश रेशमिया के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया।

‘शका-लका बूम बूम’ से बनाई थी पहचान

हंसिका कई फेमस टेलीविजन सीरियल्स में काम कर चुकीं थी। एक्ट्रेस को पहचान सीरियल ‘शका-लका बूम बूम’,’सोन परी’ और ‘करिश्मा का करिश्मा’ जैसे शोज से मिली थी। मगर, उनको करियर की असली उड़ान साउथ में जाकर मिली, जहां एक्ट्रेस ने तकरीबन हर बड़े और कामयाब सितारे के साथ फिल्मों में अभिनय किया। तमिल, तेलुगु फिल्मों में हंसिका कुछ ही सालों में एक बड़ा और प्रख्यात चेहरा बन गयी थीं।

सिंधी परिवार से ताल्लुक रखती हैं हंसिका

9 अगस्त 1991 में हंसिका मोटवानी का जन्म मुंबई के एक सिंधी परिवार में हुआ था, उनके पिता पेशे से एक बिजनेसमैन हैं और उनकी मां मोना मोटवानी डर्मेटोलॉजिस्ट हैं। हंसिका ने अपनी शिक्षा-दीक्षा मुंबई के सांताक्रुज में स्थित पोदार इंटरनेशनल स्कूल और इंटरनेशनल करिकुलम स्कूल से पूरी हुई है।

कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुका नाम

Hansika Motwani Birthday Special: हंशिका मोटवानी का नाम एक बार बहुत बड़ी कॉन्ट्रोवर्सी में रह चुका है। दरअसल, किसी ने उनका बाथरूम एमएमएस लीक कर दिया था और यह वीडियो लोगों के बीच चर्चा में आ गया था। इस पर हंसिका ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह रेप होने से भी ज्यादा दर्दनाक है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें