chhattisgarh budget

‘जनता की आकांक्षाओं और इच्छाओं के विपरीत है बजट’ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दिया बयान …जानें और क्या कहा

chhattisgarh budget : छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार के बजट के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव का बयान का बयान सामने आया है।

Edited By :   Modified Date:  March 6, 2023 / 02:42 PM IST, Published Date : March 6, 2023/2:42 pm IST

chhattisgarh budget 2023 : रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल बतौर वित्त मंत्री के रूप में आज सोमवार को अपना पांचवा और आखिरी बजट पेश किया। सदन को संबोधित करते हुए कई बड़ी घोषणाएं की। बजट में सीएम भूपेश बघेल ने गांव, गरीब, किसान और युवाओं को ध्यान में रखते हुए सौगात दी है।

read more : मनीष सिसोदिया को बड़ा झटका, नहीं मिली जमानत, अब तिहाड़ में मनेगी पूर्व मंत्री की होली

 

chhattisgarh budget 2023 : सीएम भूपेश बघेल ने किसानों और आवास विहीन लोगों के लिए बड़ा ऐलान किया है। सीएम भूपेश बघेल ने आवास योजना के तहत 3 हजार 2 सौ 38 करोड़ का प्रावधान किया है। वहीं, किसान न्याय योजना के लिए 6800 करोड़ का प्रावधान किया गया है।

read more : Old Pension Scheme : पुरानी पेंशन स्कीम पर वित्त मंत्रालय में जल्द होगी चर्चा, पेंशनर्स की सुविधा के लिए होगा ये काम, केंद्रीय मंत्री ने दिया बयान 

बजट को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बयान

chhattisgarh budget 2023 : छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार के बजट के बाद प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अरुण साव का बयान का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि भरोसे के संकट से कांग्रेस सरकार जूझ रही है। छत्तीसगढ़ के हर वर्ग को ठगने का काम हुआ है। यह बजट निराशाजनक, दिशाहीन है। जनता के आकांक्षाओं और इच्छाओं के विपरीत है यह बजट। साथ ही कहा कि प्रदेश को लेकर सरकार को कोई विजन नहीं है।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 

 

 
Flowers