Singer Sukhwinder Singh encouraged the hockey players

मशहूर सिंगर ने ‘चक दे इंडिया’ गाकर खिलाड़ियों का बढ़ाया हौसला, टीम को दी शुभकामनाएं, हॉकी वर्ल्ड कप को लेकर कही ये बात

Singer Sukhwinder Singh encouraged the hockey players : मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह भी टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए पहुंचे।

Edited By :   Modified Date:  January 15, 2023 / 09:00 PM IST, Published Date : January 15, 2023/9:00 pm IST

Singer Sukhwinder Singh encouraged the hockey players  : कटक। ओडिशा में हॉकी वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है। 29 जनवरी तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में दुनिया की 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं। भारतीय दर्शकों की नजरें इस बात पर टिकी हैं कि 48 साल का सूखा खत्म कर, क्या भारतीय टीम खिताब पर कब्जा कर पाएगी? ओलंपिक्स में हमारी टीम के शानदार प्रदर्शन के बाद उम्मीदें आसमान पर हैं। वहीं आपको बता दूं कि आज टीम इंडिया का मैच मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह भी टीम इंडिया का सपोर्ट करने के लिए पहुंचे। भारत अगर इंग्लैंड को मात दे देता है तो उसका क्वार्टर फाइनल में पहुंचना लगभग पक्का हो जाएगा। यही वजह है कि हॉकी फैंस भारत की जीत के लिए दुआएं कर रहे हैं।

read more : कलार समाज के कार्यक्रम में शामिल हुए सीएम भूपेश बघेल, कलंगपुर में विकास कार्यों के लिए घोषणा की 

 

सिंगर सुखविंदर सिंह ने भारतीय हॉकी टीम को दी शुभकामनाएं

Singer Sukhwinder Singh encouraged the hockey players : मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह ने कहा कि मैं हॉकी टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। भारतीय हॉकी टीम ने पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन किया है। सिंगर ने कहा कि यह उनकी जिंदगी का सबसे खुशगवार पल है कि वे भारत के लीजेंड प्लेयर्स के साथ खड़े हैं और तस्वीर खिंचा रहे हैं। सुखविंदर ने इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले मुकाबले से पहले टीम का जोश भी बढ़ाया और अपना मशहूर गाना चक दे इंडिया के बोल गाकर खिलाड़ियों की हौसलाअफजाई की। वहीं भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी तालियां बजाकर सिंगर सुखविंदर सिंह का अभिनंदन किया।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें