IBC24 jansamvad jabalpur live

IBC24 का खास कार्यक्रम जनसंवाद शुरू, कांग्रेस नेता विवेक तन्खा से पूछे जा रहे सवाल

IBC24 jansamvad jabalpur live मध्य प्रदेश की संस्कार धानी जबलपुर में शुरू हुआ IBC24 का खास जनता से जुड़ा कार्यक्रम "जनसंवाद"

Edited By :   Modified Date:  May 28, 2023 / 11:06 AM IST, Published Date : May 28, 2023/10:38 am IST

IBC24 jansamvad jabalpur live: जबलपुर। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। इस चुनाव में मुख्य मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के बीच है। दोनों पार्टियां और इनके नेता मैदानी रैलियों एवं सभाओं के साथ आभासी दुनिया में भी एक-दूसरे पर बयानबाजी से निशाना साध रहे हैं।

IBC24 jansamvad jabalpur live: इस बीच चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे।

IBC24 jansamvad jabalpur live: IBC24 जनसंवाद कार्यक्रम के माध्यम से हम जनता से जुड़े सवालों का जनप्रतिनिधियों से जवाब मांगेंगे। कार्यक्रम का आयोजन जबलपुर में हो रहा है। कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के दिग्गज नेताओं समेत राजनीति से जुड़े कई वरिष्ठजन भी शामिल होंगे।

 

https://fb.watch/kOE2eYQwvt/

ये भी पढ़ें- प्रदेश भर में आज से शुरू होने जा रहा पल्स पोलियो अभियान, जानें कब तक चलेगा ये अभियान

ये भी पढ़ें- दोपहिया पर पीछे बैठने वाली सवारी को हेलमेट पहनना अनिवार्य, नियम तोड़ने पर इतना भरना होगा जुर्माना

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers