#IBC24Jansamvad

 #IBC24Jansamvad : कर्नाटक की तरह एमपी में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार, जबलपुर महापौर ने विस चुनाव को लेकर कही ये बात

#IBC24Jansamvad:मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है।

Edited By :   May 28, 2023 / 03:01 PM IST

 #IBC24Jansamvad : जबलपुर। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने बाकी हैं। चुनाव को लेकर पार्टियों के जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में स​क्रिय हो गए हैं। चुनावी साल में IBC24 एक बार फिर जनता से जुड़े मुद्दों को लेकर खास कार्यक्रम IBC24 जनसंवाद का आयोजन करने जा रहा है।

read more ; Panna news: माफियाओं के हौसले बुलंद.. वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों से किया घातक हमला, बीट गार्ड की हालत गंभीर 

#IBC24Jansamvad : मां नर्मदा की गोद में बसे शहर और मध्यप्रदेश की संस्कारधानी कहे जाने वाले जबलपुर संभाग में IBC 24 जनसंवाद का आयोजन किया गया है जहां आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिध जनता से जुड़े मुद्दों पर सवालों का जवाब देगें और अपनी राय रखेंगे। IBC24 के इस कार्यक्रम की शुरूआत हो चुकी है। इतना ही नहीं इस कार्यक्रम को आप सभी आईबीसी 24 के साथ हमारी सोशल मीडिया चैनल ‘खबर बेबाक’ (khabar bebak) पर भी देख सकते हैं। जहां एक ही नेता को मंच पर बैठाकर क्षेत्र और जनता के जुड़े मुद्दों पर खास बातचीत होगी।

 

IBC 24 ‘जनसंवाद’ कार्यक्रम का आयोजन कई सेशन में किया जा रहा है, हर सेशन में अलग अलग जनप्रतिनिधि शामिल होकर आईबीसी24 के सवालों से रूबरू हो रहे हैं और जनहित के मामलों से संबंधित विभिन्न सवालों का जवाब दे रहे हैं।

read more ; समय की मांग थी संसद की नयी इमारत, इसके कण-कण में ‘‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’’ के दर्शन : PM मोदी 

जगत बहादुर सिंह अन्नू, महापौर और नगर कांग्रेस अध्यक्ष, जबलपुर

 

आईबीसी 24 और खबर बेबाक के खास कार्यक्रम में हमारे सबसे पहले मेहमान जबलपुर के महापौर और नगर कांग्रेस अध्यक्ष जगत बहादुर सिंह अन्नू ने कार्यक्रम जनसंवाद आईबीसी24 के बाद सोशल मीडिया चैनल खबर बेबाक में शिरकत की जहां आईबीसी24 डिजीटल से Production Executive श्यामबिहारी द्विवेदी ने जनता के जुड़े सवालों की बौछार की….

 

जब जबलपुर महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू से पूछा गया कि जबलपुर विकास, भोपाल और इंदौर जैसे शहरों से पिछड़ा क्यों हैं तो उन्होंने कहा कि पिछली बीजेपी सरकार ने केवल कार्यों को कागजातों तक ही सीमित किया है। वहीं अगर विकास की बात करें तो जबलपुर में फ्लाइओवर का काम निरंतर जारी है। धार्मिक स्थल ग्वारीघाट, भंवरताल पार्क, धुंआधार, भेड़ाघाट में भी कई महत्वपूर्ण कार्य किए जा रहे है।

 

कमलनाथ के नेतृत्व में महाकौशल में करेंगे अच्छा प्रदर्शन- जबलपुर महापौर

जबलपुर महाकौशल में 8 जिले और 38 विस सीटें आती हैं जब आने वाले विस चुनाव को लेकर कांग्रेस की तैयारियों के बारे में पूछा तो महापौर अन्नू ने बताया कि आने वाले विस चुनाव में हम सभी 38 सीटों पर तैयारियां कर रहे हैं। पार्टी के नेता और कार्यकर्ता काफी सक्रिय है। और हमें विश्वास है कि महाकौशल ही नहीं पूरे प्रदेश में आदणीय कमलनाथ जी के नेतृत्व में अच्छा प्रदर्शन करेंगे और जीत हासिल कर सरकार बनाएंगे।

read more ; जंतर-मंतर से पुलिस ने उखाड़े तंबू, पहलवानों सहित सभी प्रदर्शनकारी को ​लिए हिरासत में 

 

कर्नाटक की तरह एमपी में भी बनेगी कांग्रेस की सरकार- जबलपुर महापौर

वहीं अगले पढ़ाव में जब कर्नाटक कांग्रेस की जीत का मध्यप्रदेश में क्या असर पढ़ेगा तो उन्होंने बताया कि जिस तरह कर्नाटक जनता ने बीजेपी के भ्रष्टाचार को देखा और अपने मत से सबक सिखाया ठीक उसी तरह मप्र में भी जनता बीजेपी के भ्रष्टाचार को समझ चुकी है। वहीं आज बीजेपी के राज में महंगाई, बेरोजगारी अपनी चरम सीमा पर जिससे प्रदेश की जनता भी बीजेपी से त्रस्त हो चुकी है और मप्र की जनता भी बीजेपी को अपने मत से ही जवाब देगी और कांग्रेस पूर्ण बहुतमत हासिल कर सरकार बनाएगी।

 

अंतिम सवाल में जब आने वाले प्रदेश में विस चुनाव की कांग्रेेस की क्या तैयारियां तो जबलपुर महापौर अन्नू से बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ जी के मार्गदर्शन में महाकौशल की सभी 38 विस सीट और साथ ही प्रदेश की सभी 230विस सीटों पर कांग्रेस की तैयारियां पूरी हो चुकी है। इतना ही नहीं 2023 में मध्यप्रदेश में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाएगी। अन्नू ने कहा कि जैसे कर्नाटक में कांग्रेस ने अपने परचम लहराया ठीक उसी तरह अब मध्यप्रदेश की बारी है।

 

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें

 
Flowers