Police uprooted tents from Jantar Mantar

जंतर-मंतर से पुलिस ने उखाड़े तंबू, पहलवानों सहित सभी प्रदर्शनकारी को ​लिए हिरासत में

जंतर-मंतर से पुलिस ने उखाड़े तंबू, पहलवानों सहित सभी प्रदर्शनकारी को ​लिए हिरासत में! Police uprooted tents from Jantar Mantar

Edited By :   May 28, 2023 / 02:36 PM IST

नई दिल्ली। Police uprooted tents from Jantar Mantar एक ओर जहां पीएम मोदी ने नए संसद भवन का आज लोकार्पण किया है। वहीं दूसरी ओर नए संसद भवन की ओर मार्च कर रहे पहलवानों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि उद्घाटन समारोह में किसी भी तरह का खलल नहीं पड़ने देंगे। दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर से पहलवानों का तंबू भी हटा दिया है।

Read More: रोहिणी नक्षत्र में हुआ सूर्य गोचर, इन राशि वालों का चमकेगा भाग्य, होगी पैसों की बारिश 

Police uprooted tents from Jantar Mantar बताया जाता है कि बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 23 अप्रैल से जंतर-मंतर पर धरना दे रहे पहलवानों ने नए संसद भवन तक शांतिपूर्ण मार्च का ऐलान किया था। पहलवान पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक 11 बजकर 30 मिनट पर नए संसद भवन के लिए निकले। दिल्ली पुलिस ने पहलवानों को रोकने के लिए बैरिकेडिंग कर रखी थी।

Read More: Panna news: माफियाओं के हौसले बुलंद.. वन विभाग की टीम पर लाठी-डंडों से किया घातक हमला, बीट गार्ड की हालत गंभीर

पुलिस ने महिला महापंचायत को ध्यान में रखते हुए दिल्ली की सीमाओं पर सुरक्षा बढ़ा दी है, जिससे सड़कों पर जाम की समस्या पैदा हो गई है। वहीं, खाप पंचायतों के आह्वान पर महिला महापंचायत में शामिल होने के लिए किसान दिल्ली की सीमाओं पर पहुंचने लगे हैं, जिन्हें पुलिस रोककर हिरासत में ले रही है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक