IBC24Jansamwad: क्या अगली पारी में आपके उपमुख्यमंत्री पद से हट जाएगा 'उप' शब्द, टीएस सिंहदेव ने कह दी दिल की बात |

IBC24Jansamwad: क्या अगली पारी में आपके उपमुख्यमंत्री पद से हट जाएगा ‘उप’ शब्द, टीएस सिंहदेव ने कह दी दिल की बात

अगली पारी में आपके उपमुख्यमंत्री पद से उप शब्द हट जाएगा, इस पर सिंहदेव ने कहा कि ये तो संयोग है, लेकिन कैबिनेट के सदस्य के रूप में छत्तीसगढ़ के लोगों की सेवा और काम करना चाहूंगा

Edited By :   Modified Date:  August 6, 2023 / 08:15 PM IST, Published Date : August 6, 2023/8:15 pm IST

सरगुजा : #IBC24Jansamwad : छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने को है। चुनाव को लेकर सभी जनप्रतिनिधि अपने अपने क्षेत्रों में चुनावी दौरा शुरू हो गया है। इस क्रम में छत्तीसगढ़–मध्यप्रदेश का नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 के खास चुनावी कार्यक्रम जनसंवाद का आयोजन किया जा रहा है। लगातार जनसंवाद के माध्यम से IBC24 नेता और जनता के बीच रूबरू हो रहे हैं। इसी बीच एक बार फिर छत्तीसगढ़ के सरगुजा में IBC24 का जनसंवाद का कार्यक्रम हो रहा है। इस कार्यक्रम में राजनीतिक दलों के नेताओं से IBC24 जनता से जुड़े मुद्दों पर सीधा सवाल कर रहा है और अपनी सामाजिक प्रतिबद्वता को निभाते हुए जनप्रतिनिधियों की बातों को आप तक पहुंचा रहा है।

#IBC24Jansamwad : जनसंवाद के 10वें सेशन में सत्ता, सियासत और समीकरण के मामलों को लेकर IBC24 के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल ने प्रदेश के डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव से सवाल किए। डिप्टी सीएम टीएस सिंहदेव ने IBC24 के एडिटर इन चीफ रविकांत मित्तल के सवालों का बेबाकी से जवाब दिया।

टीएस सिंहदेव से जब पूछा गया कि क्या छत्तीसगढ़ में फिर बनेगी कांग्रेस की सरकार? इस बात पर टीएस सिंहदेव ने कहा कि सरकार तो फिर बनेगी इसकी बात आप नेशनल मीडिया से लेकर स्थानीय लोगों तक से जानकारी मिलती है, वहीं सरगुजा में 14 की 14 सीटे जीतने को लेकर सिंहदेव ने कहा कि मैं गलत दावे नहीं कर सकता । लेकिन राज्य में सरकार बनेगी क्योंकि हकीकत में काम हुआ है।

वहीं जब उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव से पूछा गया कि क्या सरकार की अगली पारी में आपके उपमुख्यमंत्री पद से उप शब्द हट जाएगा, इस पर सिंहदेव ने कहा कि ये तो संयोग है, लेकिन कैबिनेट के सदस्य के रूप में छत्तीसगढ़ के लोगों की सेवा और काम करना चाहूंगा इसके अलावा जो निर्णय हाईकमान लेगी वह मुझे मान्य होगा।