anchor Sanskriti Jain dance performance on song "Nacho Re-Nacho"

KITE FEST : IBC24 की एंकर संस्कृति जैन ने “नाचो रे-नाचो” गाने पर किया जबर्दस्त डांस, कार्यक्रम में लगाए चार चांद

IBC24 KITE FEST 2023 : राजधानी रायपुर के श्री राम बिजनेस पार्क में आज छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल IBC24

Edited By :   Modified Date:  January 22, 2023 / 06:34 PM IST, Published Date : January 22, 2023/6:34 pm IST

रायपुरः IBC24 KITE FEST 2023 : राजधानी रायपुर के श्री राम बिजनेस पार्क में आज छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश के सबसे लोकप्रिय और नंबर वन न्यूज चैनल IBC24 द्वारा KITE FEST का शानदार आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्रियों और सांसद के साथ साथ कई प्रदेश के कई अधिकारीयों ने भी शिरकत की। इस कार्यक्रम में IBC24 की एंकर संस्कृति जैन ने शानदार डांस परफॉर्मेंस की प्रस्तुति दी। न्यूज एंकर संस्कृति जैन ने “नाचो रे-नाचो र” गाने पर जमकर डांस किया। लोगों को उनका डांस काफी पसंद आया।

यह भी पढ़ें : KITE FEST 2023 : ‘बाकी सब फ्लर्ट क्लास है’ गाने पर जमकर थिरके ट्रैफिक एआईजी संजय शर्मा, देखें वीडियो 

कैबिनेट मंत्री और सांसद भी हुए शामिल

IBC24 KITE FEST 2023 : बता दें कि इस आयोजन में शामिल होने छत्तीसगढ़ सरकार के दो मंत्री भी पहुंचे। मंत्री शिव डहरिया और मंत्री कवासी लखमा इस आयोजन में बतौर अतिथि शामिल हुए और इस दौरान उन्होंने मैदान में उपस्थित तमाम लोगों के साथ शानदार पतंगबाजी का अद्भुत नजारा देखा। दोनों मंत्रियों ने प्रतिभागियों के साथ पंतग भी उड़ाई। वहीं कार्यक्रम के अंत में रायपुर सांसद सुनील सोनी भी कार्यक्रम स्थल पहुंचे और इस आयोजन को करवाने के लिए IBC24 की तारीफ़ की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें