Former finance minister Tarun Bhanot's statement on general budget

‘ख़ास को आम बजट कहना जनता के जख्मों पर नमक जैसा..’ पूर्व वित्त मंत्री ने दिया बड़ा बयान

Former finance minister Tarun Bhanot's statement on general budget.. आम बजट पर पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का बयान

Edited By :   Modified Date:  February 1, 2023 / 11:27 AM IST, Published Date : February 1, 2023/9:55 am IST

Former finance minister Tarun Bhanot’s statement on general budget: जबलपुर। महज कुछ घंटे में ही बजट पेश होने वाला है। वित्त मंत्री संसद में सुबह 11 बजे देश का आम बजट पेश करने जा रहीं हैं। ऐसे में लोगों को कई उम्मीदें है। लोग मीडिया के माध्यम से अपनी उम्मीदे सामने रख रहे है। इसी बीच आज आ रहे आम बजट पर पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत का बयान सामने आया है।

Union Budget 2023: लाल रंग के कपड़े में ही क्यों लाया जाता है बजट, जानिए इसके पीछे की वजह

पूर्व वित्तमंत्री तरुण भनोत ने अपने बयान में कहा कि मोदी सरकार आम नहीं ख़ास बजट पेश करती है। पूर्व वित्त मंत्री तरुण भनोत ने कहा कि आज देश का आम आदमी परेशान है , छोटे उद्योगपति ,मजदूर, युवा ,किसान और गृहणियां सरकार में उपेक्षित हैं। तरुण भनोत ने पूछा कि कभी सस्ता सिलेंडर रखकर सिर पर नाचने वाले वालों को आज सिलेंडर महंगा क्यों नहीं लग रहा ? अदानी समूह पर निशाना साधते हुए तरुण भनोत ने कहा कि आज एक शख्स मैनिपुलेटिव आंकड़े दिखाकर दुनिया में सबसे अमीर बन गया और देश में कौन सा बैंक कब बंद हो जाए इसकी कोई गारंटी नहीं है ।

Union Budget 2023: बजट पेश होने के कुछ घंटे पहले ही गूगल पर आई बाढ़! ये 5 चीजें सबसे ज्यादा सर्च कर रहे लोग

Former finance minister Tarun Bhanot’s statement on general budget: तरुण ने कहा कि राहुल गांधी की बात अब लोगों को समझ आ रही है जो बताती है कि यह सरकार आम आदमी की बजाय चंद उद्योगपतियों के लिए पॉलिसी बनाती है। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री तरुण भनोत ने केंद्र सरकार से गैस सिलेंडर ,पेट्रोल डीजल के दाम घटाने और रोजगार बढ़ाने के उपाय करने की मांग की है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक