Hardik Pandya going to do second marriage

Valentine’s day पर Hardik Pandya करेंगे दूसरी बार शादी, जानिए कौन होगी उनकी दुल्हनिया

Hardik Pandya will marry for the second time on valentine's day, know who will be his bride : राजस्थान के उदयपुर में होगी हार्दिक की शादी

Edited By :   Modified Date:  February 13, 2023 / 01:17 PM IST, Published Date : February 13, 2023/12:23 pm IST

Hardik Pandya going to do second marriage : मुंबई : भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर हार्दिंक पंड्या अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते है। बता दें कि अब क्रिकेटर अपने एक स्टेटमेंट को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। जानकरी के अनुसार हार्दिक जल्द ही दूसरी शादी करने जा रह है। बता दें कि साल 2020 में हार्दिक ने अपने लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक से शादी की थी। लेकिन अब वो दोबारा शादी करने जा रहे है।

यह भी पढ़े : शादी से पहले यहां लड़कों को देनी होती है अग्नि परीक्षा, ऐसा करने में होंगे सक्षम… तभी मिलेगी दुल्हन

भारतीय रीती रिवाज के साथ होगी कपल की शादी

Hardik Pandya going to do second marriage : इस खबर के सामने आने के बाद से हर कोई जान चाहता है कि कौन होगी हार्दिक की दूसरी वाइफ। लेकिन आपको बता दें कि इस बार भी हार्दिक की दुल्हन कई और नहीं बल्कि नताशा स्टेनकोविक ही है। सूत्रों के मुताबिक हार्दिक और नताशा इस बार भारतीय रीती रिवाज के अनुसार दोबारा शादी के बंधन में बंधने जा रहे है।

यह भी पढ़े : पुणे में गूगल के कार्यालय में बम होने की झूठी कॉल, व्यक्ति हैदराबाद से पकड़ा गया

राजस्थान के उदयपुर में होगी हार्दिक की शादी

Hardik Pandya going to do second marriage : नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की दूसरी शादी इस बार राजस्थान के उदयपुर में होगी। जहां पर कपल सात फेरे लेंगे। खबरों की मानें तो नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या की शादी के प्री-वेडिंग फंक्शन 13 फरवरी से शुरू हो जाएंगे। जो कि 13 से लेकर 16 फरवरी तक चलेगी। बता दें कि इस शादी की तैयारी नवंबर से चल रही थी।

यह भी पढ़े : बढ़ती महंगाई के बीच एक और बड़ा झटका…! यहां 10 रुपए का पुराना नोट हुआ बंद?

14 फरवरी को कपल करेंगे शादी

Hardik Pandya going to do second marriage : नताशा और हार्दिक की शादी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर ग्रैंड सेलिब्रेशन के साथ होगा। खबरों की मानें तो ये शादी राजस्थान के उदयपुर में होगी । ये शादी दो तरह से होगी। पहले ये दोनों सात फेरे लेंगे और फिर वेस्टर्न कल्चर के हिसाब से भी शादी करेंगे। बता दें कि नताशा सर्बिया की रहने वाली है और कपल का एक बेटा भी है जिसका नाम अगस्तया है।