top hottest female cricketers

इन महिला क्रिकेटर के सामने कहीं नहीं टिकती फिल्मी दुनिया की हसीनाएं, WPL 2023 के लिए बरसा पैसा

इन महिला क्रिकेटर के सामने कहीं नहीं टिकती फिल्मी दुनिया की हसीनाएं, WPL 2023 के लिए बरसा पैसा! top hottest female cricketers

Edited By :   Modified Date:  February 16, 2023 / 08:52 PM IST, Published Date : February 16, 2023/8:52 pm IST

नई दिल्ली: top hottest female cricketers महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का एक नया अंदाज अगले कुछ ही दिनों में देखने को मिलेगा। जी हां जल्द ही Women’s Premier League 2023 का आयोजन किया जाएगा। इस प्रतियोगिता के लिए खिलाड़ियों की निलामी की जा चुकी है। Women’s Premier League 2023 के लिए सबसे ऊँची बोली भारतीय खिलाड़ी स्मृति मंधाना के लिए लगाई गई है। स्मृति मंधाना को आरसीबी ने 3.40 करोड़ रुपए की बोली लगाकर अपनी टीम में शामिल किया है। लेकिन खेल से इतर बात करें तो खूबसूरती में भी स्मृति फिल्मी कलाकारों को भी मात देती है।

Read More: क्या फहाद अहमद से निकाह के बाद Swara Bhaskar ने कबूल लिया इस्लाम ? सोशल मीडिया में कटा बवाल…

  • top hottest female cricketers स्मृति मंधाना एक भारतीय क्रिकेटर हैं जो अपने विस्फोटक बाएं हाथ की बल्लेबाजी और बेहतरीन फील्डिंग के लिए जानी जाती हैं। वह भारत के लिए लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाली खिलाड़ी रही हैं।

  • अमेलिया केर न्यूजीलैंड की एक युवा और प्रतिभाशाली क्रिकेटर हैं जो खेल में अपने हरफनमौला कौशल के लिए जानी जाती हैं। वह महिला क्रिकेट की उभरती हुई स्टार हैं।

  • एलिसे पेरी एक ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर है जो अपने असाधारण हरफनमौला कौशल के लिए जानी जाती है। उन्होंने अपने पूरे करियर में कई पुरस्कार जीते हैं।

  • हरलीन देओल एक उभरती हुई भारतीय क्रिकेटर हैं जो महिला क्रिकेट टीम में अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी और एथलेटिक फील्डिंग के लिए जानी जाती हैं।

  • हरमनप्रीत कौर एक भारतीय क्रिकेटर और भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हैं, जो अपनी पावरफुर हिटिंग और हरफनमौला कौशल के लिए जानी जाती हैं।

  • जेमिमा रोड्रिग्स एक युवा भारतीय क्रिकेटर हैं जो अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और एथलेटिक फील्डिंग के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने T20I और ODI दोनों प्रारूपों में भारत का प्रतिनिधित्व किया है।

  • मेग लैनिंग एक प्रतिभाशाली ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर हैं, जिन्हें व्यापक रूप से दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में से एक माना जाता है, इनके नाम पर कई रिकॉर्ड और सम्मान हैं।

  • तान्या भाटिया एक भारतीय क्रिकेटर हैं, जो भारतीय महिला क्रिकेट टीम के लिए विकेटकीपर-बल्लेबाज के रूप में खेलती हैं। वह अपनी आक्रामक बल्लेबाजी और तेज विकेटकीपिंग कौशल के लिए जानी जाती हैं।

 
Flowers