शुभमन को स्टेडियम में ही आया शादी का प्रपोजल, एक गेंद पहले हुई थी गिल से बड़ी गलती |

शुभमन को स्टेडियम में ही आया शादी का प्रपोजल, एक गेंद पहले हुई थी गिल से बड़ी गलती

Shubman Gill Marriage proposal: एक महिला फैंस ने स्टैंड्स से शुभमन गिल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। वह अपने हाथ में पोस्टर लेकर खड़ी थीं। उस पोस्टर पर लिखा था- मैरी मी शुभमन। यह फोटो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  June 10, 2023 / 05:46 PM IST, Published Date : June 10, 2023/5:46 pm IST

Shubman Gill Marriage proposal : लंदन: इंडियन टीम के हैंडसम बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) बीते कुछ महीनों से चर्चा में बने हुए हैं। फिलहाल शुभमन गिल वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेल रहे हैं। टीम इंडिया के लिए शानदार पारियां खेलने के बाद शुभमन गिल ने आईपीएल 2023 में ऑरेंज कैप जीता था। इतना ही नहीं जनवरी में उन्होंने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे में दोहरा शतक लगाया था। फिर टी20 इंटरनेशनल में भी शतक जमा दिया।। इससे उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ गई है।

शुभमन के लिए आयी शुभ खबर

बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के तीसरे दिन जब भारतीय टीम फील्डिंग कर रही थी। तभी एक महिला फैंस ने स्टैंड्स से शुभमन गिल को शादी के लिए प्रपोज कर दिया। वह अपने हाथ में पोस्टर लेकर खड़ी थीं। उस पोस्टर पर लिखा था- मैरी मी शुभमन। यह फोटो अब काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

तभी गिल से हुई थी बड़ी गलती

WTC final match आपको बता दें ​कि महिला फैन का पोस्टर पर स्क्रीन पर दिखा, उससे ठीक पहले ही शुभमन गिल से एक बड़ी गलती हुई थी। मोहम्मद सिराज की गेंद को मार्नस लाबुशेन ने गली की तरफ खेला। थर्ड स्लिप पर फील्डिंग कर रहे गिल ने डाइव मारकर गेंद रोक ली। इस बीच लाबुशेन और नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े ख्वाजा के बीच कंफ्यूज हुआ और दोनों बल्लेबाजी छोर के पास पहुंच गए। गिल के पास आराम से उठकर थ्रो मारने के मौका था। लेकिन उन्होंने बिना देखे गेंद को बल्लेबाजी छोर की तरफ ही फेंक दिया। वहां कोई फील्डर नहीं था। इस तरह भारतीय टीम ने विकेट लेने का अच्छा मौका हाथ से खो दिया।

गौरतलब है कि फाइनल मुकाबले की पहली पारी में शुभमन गिल बड़ी पारी नहीं खेल सके। सिर्फ 13 रन बनाकर वह स्कॉट बोलैंड की गेंद पर बोल्ड गए थे। गिल गेंद की लाइन नहीं जज कर पाए थे और अपना बल्ला उठा दिया था। वह सीधे आकर विकेट से टकरा गई। अब दूसरी पारी में टीम इंडिया को उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी।

read more:  अब आएगा मजा ! गदर 2 के साथ क्लैश करेगी ये दो बड़ी फिल्में, अक्षय और सनी के बीच होगा कड़ा मुकाबला… 

read more: India Live News 10 June 2023 : जयपुर को दो जिलों में तब्दील करने पर मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का बयान, कही ये बड़ी बात

देश प्रदेश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए यहां क्लिक करें