Indonesia President's son arrives to see Taj Mahal

G20 Summit 2023 : इंडोनेशिया राष्ट्रपति के बेटे को रोक न पाई ताजमहल की खूबसूरती, पत्नी संग किया ताज का दीदार

इंडोनेशिया राष्ट्रपति के बेटे को रोक न पाई ताजमहल की खूबसूरती:Indonesia President's son Kesang Pangarep arrives to see Taj Mahal

Edited By :   Modified Date:  September 9, 2023 / 11:15 PM IST, Published Date : September 9, 2023/10:25 pm IST

Indonesia President’s son Kesang Pangarep arrives to see Taj Mahal : आगरा। जी20 सम्मेलन में हिस्सा लेने पहुंचे इंडोनेशिया के राष्ट्रपति जोको विडोडो के बेटे केसांग पंगारेप शनिवार को अपनी पत्नी के साथ आगरा पहुंचे और दोनों ने मोहब्बत की निशानी ताजमहल को देखा। जिला प्रशासन ने यह जानकारी दी। उसने एक विज्ञप्ति में बताया कि केसांग ने यहां अपनी पत्नी एरिना गुडोनो के साथ ताजमहल की डायना बेंच पर बैठकर फोटो भी खिंचाया। पंगारेप के साथ इंडोनेशिया से आये प्रतिनिधिमंडल के कुछ सदस्य भी थे।

 

Indonesia President’s son Kesang Pangarep arrives to see Taj Mahal : इंडोनेशिया के राष्ट्रपति के बेटे केसांग पंगारेप जब ताजमहल देखने पहुंचे उनकी सुरक्षा व्यवस्था के यहां कड़े इंतजाम किए थे। उन्होंने ताजमहल की खूबसूरती को दिल खोलकर निहारा, इस दौरान एक गाइड उन्हें लगातार ताजमहल और यहां की एक-एक चीज़ के बारे में बता रहा था।

 

जब केसांग ताजमहल पहुंचे तो इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह पत्नी के साथ ताज घूमते हुए दिख रहे हैं। इस दौरान वह ताज की बेसमेंट में भी गए जहां मुगल बादशाह शाहजहां और मुमताज की कब्र है। केसांग पंगारेप ने यहां पत्नी के साथ उसी बेंच पर बैठकर ताजमहल में फोटो खिंचवाई जहां अक्सर तमाम बड़े नेता अपनी तस्वीर खिंचवाते हैं। इस दौरान उनके चेहरे की खुशी बता रही थी कि ताजमहल की खूबसूरती ने उनका मन भी मोह लिया है।

 

मध्यप्रदेश में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के रूप में किसे देखना चाहेंगे आप ? इस लिंक पर क्लिक करके दें अपना जवाब

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें