56 Leader Join Congress including with 3 Ex MLA

भाजपा को जोर का झटका, तीन पूर्व विधायक सहित 50 से अधिक नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

भाजपा को जोर का झटका, तीन पूर्व विधायक सहित 50 से अधिक नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ! 56 Leader Join Congress

Edited By :   Modified Date:  March 27, 2023 / 09:47 AM IST, Published Date : March 27, 2023/9:47 am IST

चंडीगढ़़ः 56 Leader Join Congress आगामी दिनों में प्रदेश में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर सियासी गलियारों में गरमाहट अभी से ही दिखने लगी है। वहीं, राजनीतिक दलों के नेताओं के दल बदला का सिलसिला भी अभी से ही शुरू हो चुका है। इसी बीच खबर आ रह है कि प्रदेश में भाजपा सहित अन्य राजनीतिक दलों को तगड़ा झटका लगा है। बताया जा रहा है 50 से अधिक नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। सभी नेताओं ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, चौधरी उदयभान और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली है।

Read More: MP News : रीवा के सुंदरजा आम और मुरैना की गज़क को मिला GI टैग, केंद्रीय मंत्री ने दी जानकारी 

56 Leader Join Congress मिली जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक व सोनीपत जेजेपी अध्यक्ष पदम सिंह दहिया, पूर्व विधायक व आम आदमी पार्टी नेता बिजेंद्र कादियान उर्फ बिल्लू और पूर्व विधायक व जेजेपी नेता मूलाराम गुर्जर सहित 56 नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है। इससे पहले राहुल गांधी की सदस्यता रद्द करने के खिलाफ हरियाणा कांग्रेस की तरफ से सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक सत्याग्रह किया गया। सभी ने महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। यहां भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रजातंत्र में प्रतिशोध की कोई जगह नहीं होती। भाजपा राहुल गांधी के खिलाफ प्रतिशोध की राजनीति कर रही है लेकिन कांग्रेस इसके खिलाफ सत्याग्रह के रास्ते पर संघर्ष करने के लिए तैयार है।

Read More: Indian Army Diet: भारतीय सेना की थाली में 50 साल बाद होगा बदलाव, इन अनाजों को किया जाएगा शामिल

पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए हुड्डा ने कहा कि बीजेपी-जेजेपी जनता का ध्यान असली मुद्दों से भटकाने में लगी है। जबकि उसे आज प्रदेश के हालात पर ध्यान देते हुए जनता की समस्याओं का समाधान करना चाहिए। चौधरी उदयभान ने कहा कि बीजेपी कितना भी जोर लगा ले लेकिन वो कांग्रेस और राहुल गांधी की आवाज को दबा नहीं सकती। कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता बीजेपी के अलोकतांत्रिक रवैये के खिलाफ आवाज बुलंद करेगा।

Read More: राजधानी में खुलेंगी नई 110 राशन दुकानें, प्रत्येक दुकान में न्यूनतम 500 कार्ड धारी ले सकेंगे राशन 

इन नेताओं ने थामा कांग्रेस का हाथ

रिटायर्ड सेशन जज राकेश यादव, जेजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष ललित बंसल, संजीव बुआना, आप नेता डॉ. कपूर सिंह, करतार सिंह सैनी, बीजेपी युवा मोर्चा के अरविंद शर्मा, बलबीर सिंह पहल, इनेलो के चरण सिंह, दिलबाग संडिल (प्रदेश उपाध्यक्ष, बीजेपी किसान मोर्चा), मंजू चौधरी, कमलेश सैनी (पूर्व चेयरमैन, मार्केट कमेटी, अटेली), अभय सिंह चौधरी, राजकुमार यादव, विशाल प्रताप सैनी, वजिर सिंह माजरा, विनोद तितोरिया (पूर्व एमसी, करनाल) आदि ने कांग्रेस का दामन थामा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers