BJP Leader's Son Dead Body Found in Car

कार में मिली भाजपा किसान मोर्चा के सचिव के बेटे की लाश, धड़ से अलग था सिर, देखकर कांप उठी लोगों की रूह

कार में मिली भाजपा किसान मोर्चा के सचिव के बेटे की लाश, धड़ से अलग था सिर, देखकर कांप उठी लोगों की रूह ! BJP Leader's Son Dead Body

Edited By :   Modified Date:  June 1, 2023 / 12:40 PM IST, Published Date : June 1, 2023/12:26 pm IST

अंबाला: BJP Leader’s Son Dead Body हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने बुधवार को अंबाला में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता के बेटे की सड़क दुर्घटना में मृत्यु की जांच के लिए विशेष जांच दल (एसआईटी) गठित करने का निर्देश दिया।

Read More: नरगिस दत्त जो करती थी शादीशुदा राजकपूर से बेइंतहा इश्क, लेकिन मजबूर होकर लेना पड़ा ये बड़ा फैसला…

BJP Leader’s Son Dead Body पुलिस ने कहा कि परविंदर सिंह का शव उनकी कार में अंबाला शहर के भनोखेड़ी गांव के पास अंबाला-हिसार राजमार्ग के किनारे मिला था। पुलिस ने कहा कि सिंह का सिर धड़ से अलग मिला था। पुलिस ने कहा कि शुक्रवार रात सिंह की कार वहां एक पेड़ से टकराकर सड़क किनारे खेत में आकर रुकी मिली।

Read  More: बड़ी खबर! DA-DR में 9 फीसद की वृद्धि, 4 महीने के एरियर का भी होगा भुगतान, अकाउंट में आएंगे इतने रुपए 

अधिकारियों के मुताबिक, प्रॉपर्टी और पुरानी कार के डीलर परविंदर सिंह भाजपा किसान मोर्चा के सचिव साहब सिंह मोहारी के बेटे थे। भाजपा नेता के परिवार द्वारा परविंदर सिंह की हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद विज ने बुधवार शाम मोहारी के आवास का दौरा किया और सदर थाने के एसएचओ यशदीप सिंह से घटना के बारे में बात की।

Read More: India News Today Live Update 1 June 2023: मोदी से मिले नेपाली पीएम प्रचंड, एनर्जी सेक्टर में भारत से मदद पर होगी बात

मंत्री ने कहा कि उन्होंने एसएचओ से यह जांच करने के लिए कहा कि इस घटना में परविंदर सिंह की गर्दन कैसे कटी। अधिकारियों ने कहा कि एक पुलिस उपाधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष जांच दल (एसआईटी) जांच करेगा।

Read More: मणिपुर हिंसा की होगी न्यायिक जांच, गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक