Girl student died due to cough vaccination

खांसी की दवाई लेने पहुंची छात्रा की मौत, क्लीनिक में डॉक्टर ने कर दिया था ऐसा काम…

Girl student died due to whooping cough vaccination युवती खांसी की दवाई लेने के लिए क्लीनिक पहुंची थी। डॉक्टर ने उसे इंजेक्शन लगाया

Edited By :   Modified Date:  February 9, 2023 / 12:36 PM IST, Published Date : February 9, 2023/12:36 pm IST

Girl student died due to cough vaccination: हरियाणा। करनाल के तरावड़ी में छात्रा की गलत इंजेक्शन लगने से मौत होने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि युवती खांसी की दवाई लेने के लिए क्लीनिक पहुंची थी। डॉक्टर ने उसके इंजेक्शन लगाया तो उसकी शरीर नीला पड़ गया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों ने वहां जमकर हंगामा किया, जिसके बाद पुलिस ने डॉक्टर को हिरासत में ले लिया।

Read more: शादी के सालों बाद भी मां नहीं बन पाई एक्ट्रेस, 14 बार की थी प्रेग्नेंट होने की कोशिश लेकिन… 

डॉक्टर ने लगाया गलत इंजेक्शन

मृतका छात्रा की पहचान टीशा के रूप में हुई है। उसके पिता हरीश ने बताया कि उसकाे खांसी थी। वह दवाई लेने के लिए रेलवे रोड स्थित डॉक्टर ज्ञान के पास दवाई लेने के लिए पहुंची थी। यहां डॉक्टर ने उसके इंजेक्शन लगा दिया। कुछ देर बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। कुछ देर बाद उसका शरीर नीला पड़ गया और उसकी मौत हो गई। टीशा बीए फाइनल ईयर की छात्रा थी।

Read more: शिक्षकों को नहीं मिलेगा वेतन, 25 हजार से अधिक शिक्षकों का तबादला…, सामने आया नया पेच 

डॉक्टर के खिलाफ हो रही कार्रवाई की मांग

Girl student died due to cough vaccination: परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ज्ञान अवैध रूप से क्लीनिक चला है। उसके पास इससे संबंधित कोई लाइसेंस नहीं है। उसने फर्जी में अपने नाम के आगे डॉक्टर लगाया हुआ है। परिजनों ने डॉक्टर ज्ञान के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर जमकर हंगामा किया।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers