सपने में देवी ने मांगी नरबलि! महिला ने कर दी दुकानदार की हत्या |

सपने में देवी ने मांगी नरबलि! महिला ने कर दी दुकानदार की हत्या

Goddess asked for human sacrifice in dream: महेश गुप्ता (44) का शव प्रिया नाम की महिला के घर पर पाया गया, जिसे पुलिस ने मुख्य आरोपी बताया है। यह घटना बुधवार को हुई थी।

Edited By :   Modified Date:  April 12, 2024 / 11:17 PM IST, Published Date : April 12, 2024/10:45 pm IST

Goddess asked for human sacrifice in dream: अंबाला। हरियाणा के अंबाला में एक महिला ने कथित तौर पर एक दुकानदार की हत्या कर दी। महिला ने कहा कि सपने में उसे एक देवी दिखाई दीं और उन्होंने नरबलि देने की मांग की थी, जिसके चलते उसने यह कृत्य किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। महेश गुप्ता (44) का शव प्रिया नाम की महिला के घर पर पाया गया, जिसे पुलिस ने मुख्य आरोपी बताया है। यह घटना बुधवार को हुई थी।

read more: महिलाओं को नहीं मिल रहा ऑर्गेज्म, कम हो गई पुरुषों की सेक्स क्षमता, अध्ययन में खुलासा

पुलिस ने बताया कि गुप्ता महिला से परिचित था, जो पूर्व में उसकी दुकान पर काम करती थी। पुलिस ने हत्या के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है जिनमें प्रिया, उसका भाई हेमंत और भाभी प्रीति शामिल हैं। पुलिस ने बताया कि अंबाला छावनी के कच्चा बाजार निवासी गुप्ता के पैरों और कानों के नीचे के हिस्से में चोट के निशान हैं।

read more: Mallikarjun Kharge Targets PM Modi : कांग्रेस अध्यक्ष खरगे ने पीएम मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, कहा – उनके दिमाग में बस रहती समाज को तोड़ने की बातें 

पुलिस ने कहा कि आरोपियों से पूछताछ करने पर यह खुलासा हुआ कि नर बलि दी गई थी। प्रिया ने पुलिस को बताया कि पिछले चार-पांच दिनों से एक देवी उसके सपनों में आकर नर बलि देने की मांग कर रही थी। पडाव पुलिस थाने के प्रभारी दिलीप कुमार ने बताया कि आरोपियों को अदालत में पेश किया जाएगा और उन्हें हिरासत में देने का अनुरोध किया जाएगा।

read more: Bigg Boss OTT 3: रद्द हो सकता है बिग बॉस ओटीटी 3, सलमान के रिएलिटी शो को कैंसिल करने की ये है बड़ी वजह 

 
Flowers