Bhiwani Crime News

Bhiwani Crime News: पड़ोस की लड़की से लव मैरिज करने की चुकानी पड़ी कीमत! गांव वालों ने किया दिल दहला देने वाला काम

Bhiwani Crime News प्रेम विवाह की रंजिश में युवक की हत्या, बाप के दोनों हाथ काटे डाले, पड़ोस की लड़ की से शादी करना पड़ा भारी

Edited By :   Modified Date:  February 25, 2024 / 07:52 AM IST, Published Date : February 25, 2024/12:12 am IST

Bhiwani Crime News: भिवानी। हरियाणा में भिवानी जिले के बापोड़ा गांव में प्रेम विवाह से नाराज कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की कथित रूप से हत्या कर दी जबकि उसके पिता के दोनों हाथ काट दिए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि 50 वर्षीय गोपीराम के छोटे बेटे लाला ने करीब एक माह पहले पड़ोस की एक लड़की से परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर प्रेम विवाह किया था जिसके बाद से दोनों गांव से बाहर रह रहे हैं।

Bhiwani Crime News: उन्होंने बताया कि इसी से नाराज लड़की पक्ष के 15-20 लोग धारदार हथियारों के साथ शुक्रवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे गोपीराम के घर पहुंच गए और उन्होंने गोपीराम तथा उसके बड़े बेटे सोमबीर पर हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि हमलावरों ने गोपीराम के दोनों हाथ भी काट दिए। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में पिता और बेटे को परिजन अस्पताल ले गये, जहां से दोनों को पीजीआई (रोहतक) रेफर कर दिया गया।

Bhiwani Crime News: आगे उन्होंने बताया कि सोमबीर ने पीजीआई पहुंचने से पहले दम तोड़ दिया जबकि पिता गोपीराम का इलाज किया जा रहा है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) वरुण सिंगला ने बताया कि सदर पुलिस रोहतक स्थित पीजीआई में शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ-साथ घायल का बयान दर्ज कर इस संबंध में कार्रवाई करेगी। शनिवार को भी गांव में तनाव का माहौल बना रहा, इसलिए पुलिस बल तैनात किया गया है।

ये भी पढ़ें- PM Modi Man Ki Baat Today: पीएम मोदी के मन की बात कार्यक्रम आज, 110वां एपिसोड का होगा प्रसारण

ये भी पढ़ें- UP Police Bharti Exam 2024: सरकार का बड़ा फैसला, दोबारा पेपर देने के लिए नहीं देना होगा फीस, फ्री मिलेगी ये सर्विस

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें