Former CM Jairam Thakur met PM Modi

PM Modi News : हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम ने पीएम मोदी से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

Former CM Jairam Thakur met PM Modi: पीएम मोदी से राज्य में भारी बारिश के कारण हुई क्षति के मौजूदा हालातों पर चर्चा की।

Edited By :   Modified Date:  October 19, 2023 / 01:55 PM IST, Published Date : October 19, 2023/1:36 pm IST

Former CM Jairam Thakur met PM Modi : शिमला। हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और राज्य में भारी बारिश के कारण हुई क्षति के मौजूदा हालातों पर चर्चा की। गुरुवार को जारी एक बयान में कहा गया कि ठाकुर ने बुधवार को नयी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात की और उम्मीद जताई कि केंद्र सरकार राज्य को सहायता देना जारी रखेगी।

read more : Diwali Gift : सीएम का दिवाली तोहफा..! प्रदेश के 1.54 करोड़ लोगों के अकाउंट में आएंगे 660 रुपए, प्रस्ताव पास 

Former CM Jairam Thakur met PM Modi : सीएम ने बताया कि राज्य सरकार द्वारा घोषित 4,500 करोड़ रुपये के विशेष राहत पैकेज में बड़ी हिस्सेदारी केंद्र की है। नेता प्रतिपक्ष ने दावा किया कि आपदा आते ही राज्य सरकार ने डीजल के दाम पांच रुपये प्रति लीटर बढ़ा दिये और क्रेशर बंद कर दिये। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू को आपदा प्रभावित लोगों के प्रति नरमी बरतनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि चुनावी वादे पूरे करने के लिए होते हैं, न कि पिछली सरकार के विकास कार्य को रोकने के लिए।

ठाकुर ने प्रधानमंत्री से किरतपुर-सुंदरनगर चार लेन राजमार्ग का उद्घाटन के लिए हिमाचल प्रदेश का दौरा करने का भी अनुरोध किया। राज्य में अगस्त और सितंबर में हुई भारी बारिश के कारण कई लोगों को जान चली गई थी और बड़े स्तर पर बुनियादी ढांचे को भी नुकसान पहुंचा था।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp