School remain close Tomorrow

कल स्कूल और कॉलेज रहेंगे बंद, राज्य सरकार का फैसला, ये बड़ी वजह आई सामने

School remain close Tomorrow जिले में जारी भारी बारिश के कारण मंडी के सभी स्कूल और कॉलेज कल बंद रहेंगे: अरिंदम चौधरी, उपायुक्त मंडी

Edited By :   Modified Date:  July 9, 2023 / 01:06 PM IST, Published Date : July 9, 2023/1:06 pm IST

School remain close Tomorrow: मंडी। भारी बारिश ने इन दिनों देशभर में हाहाकार मचा रखा है। कई राज्यों में भारी बारिश के चलते हालत खराब है। लगातार बारिश के चलते अफर तफरी मची हुई है। हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश के चलते सभी शिक्षण संस्थान बंद करने का फैसला लिया गया है। मंडी के उपायुक्त ने जानकारी देते हुए बताया कि भारी बारिश के चलते कल 10 जुलाई को मंडी के सभी स्कूल कॉलेज को बंद करने का फैसला लिया गया है।

School remain close Tomorrow: हिमाचल प्रदेश के मंडी में कल के दिन के लिए छुट्टी का ऐलान किया गया है। सुरक्षा के मद्देनजर स्कूलों को बेद रखने का निर्णय लिया गया है। अगर हालात और ज्यादा बिगड़ते है तो स्कूल कॉलेजों की छुट्टियां को बी बढ़ाया जा सकता है। लेकिन फिलहाल एक ही दिन स्कूल कॉलेज को बंद क रने के आदेश है।

School remain close Tomorrow: हिमाचल प्रदेश मौसम विभाग ने भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। कई जिलों में लगातार बारिश से कई मार्गों से संपर्क टूट गया है। इसके अलावा मौसम विभाग ने भी रेड अलर्ट जारी किया है। इसी वजह से जिले के सभी शिक्षण संस्थानों, सरकारी और प्राइवेट स्कूलों, महाविद्यालयों व आईटीआई में सोमवार 10 जुलाई को अवकाश रहेगा।

ये भी पढ़ें- राजधानी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का विरोध, इस चीज के खिलाफ सड़कों पर उतरीं महिलाएं

ये भी पढ़ें- “कांग्रेसियों में अंग्रेजो और मुगलों के जीन्स, यह कोई सामान्य घटना नहीं” इस मामले में प्रदेश अध्यक्ष ने साधा निशाना

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers