कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कंगना बेहद सम्मानित व्यक्ति, कोई अपमानजनक टिप्पणी करता है तो हम कंगना रनौत के साथ खड़े होंगे' |

कांग्रेस नेता का बड़ा बयान, कंगना बेहद सम्मानित व्यक्ति, कोई अपमानजनक टिप्पणी करता है तो हम कंगना रनौत के साथ खड़े होंगे’

minister Vikramaditya Singh on kangana: विक्रमादिज्य ने कहा कि शासन के मुद्दों पर हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन अगर कोई ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करता है, तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा। हम कंगना रनौत के साथ खड़े होंगे।

Edited By :   Modified Date:  March 30, 2024 / 04:41 PM IST, Published Date : March 30, 2024/4:36 pm IST

minister Vikramaditya Singh on kangana: शिमला। हिमाचल प्रदेश के राज्य मंत्री विक्रमादित्य सिंह का कहना है, “कंगना रनौत एक बेहद सम्मानित व्यक्ति हैं और वह खुद को मंडी की बेटी कहती हैं। अगर कोई उन पर अनुचित टिप्पणी करता है, तो हम इसका विरोध करेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ”जब मंडी और कुल्लू में दशक की सबसे बड़ी आपदा आई, तब मंडी की यह बेटी कहां थी? वह अपने लोगों के साथ क्यों नहीं थी?… हमारे पास कुछ सिद्धांत, नैतिकता और नैतिकता हैं। हम बेल्ट के नीचे मारने में कभी विश्वास नहीं करते हैं।

read more: शिवसेना नेता शिवतारे ने लिया ‘यूटर्न’, कहा- बारामती से नहीं लड़ेंगे चुनाव 

minister Vikramaditya Singh on kangana:  विक्रमादिज्य ने कहा कि शासन के मुद्दों पर हमारे बीच मतभेद हो सकते हैं, लेकिन अगर कोई ऐसी अपमानजनक टिप्पणी करता है, तो इसका कड़ा विरोध किया जाएगा। हम कंगना रनौत के साथ खड़े होंगे।”

बता दें कि मंडी लोकसभा सीट से भाजपा की उम्मीदवार कंगना रनौत के खिलाफ कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत की आपत्तिजनक सोशल मीडिया पोस्ट की थी। जिसके बाद दिल्ली के राज्यपाल ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस आयुक्त संजय अरोड़ा से विस्तृत जांच रिपोर्ट मांगी है। राजनिवास के अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। श्रीनेत के सोशल मीडिया अकाउंट पर कंगना रनौत के बारे में विवादास्पद टिप्पणी की गई थी।

read more: Dog Bite Case in Gwalior: आवारा कुत्तों से सावधान…! तीन महीने में 6 हजार से ज्यादा लोगों को बना चुके शिकार, आतंक से परेशान पुलिस को भी लिखनी पड़ी चिट्ठी