Anupama Spoiler Alert

Anupama Spoiler Alert: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर सीरियल ‘अनुपमा’ में होगी दुश्मन की एंट्री, बचाएगी पाखी की जान

Anupama Spoiler Alert: ट्विस्ट एंड टर्न्स से भरपूर सीरियल अनुपमा में होगी दुश्मन की एंट्री, बचाएगी पाखी की जान

Edited By :   Modified Date:  September 13, 2023 / 12:33 PM IST, Published Date : September 13, 2023/12:31 pm IST

Anupama Spoiler Alert:स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला शो अनुपमा हमेशा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से फैंसो का दिल जीतकर नम्बर वन का खिताब अपने नाम कर लेता है। जिस कारण इसकी लोकप्रियता कम होने का नाम नहीं ले रही। इन दिनों अनुपमा सीरियल में पाखी के गायब होने को लेकर अनुपमा का बुरा हाल दिखाया जा रहा है, जिसे देखकर फैंस भी काफी परेशान है। ऐसा इसलिए है क्योकि घर-घर की कहानी बताने वाला ये नाटक हमेशा ही अपने किरदार से लोगों को जोड़े रखता है। जिस कारण इसकी टीआरपी हमेशा आसमान छुए होती है।

Anupama Spoiler Alert:इन दिनों चल रहे एपिसोड में पाखी के गुम होने के पीछे का राज अनुपमा के सामने आ गया है, इस खुलासे में पाखी के गायब होने के पीछे रोमिल का हाथ सामने आया है। जिसके बाद अनुपमा का गुस्सा सांतवें आसमान पर हो जाता है, जिसे देख रोमिल के पसीने छूटने लगते है, और डर के कारण किडनेपिंग की असल वजह अनुपमा को बताता है। लेकिन ये छोटी सी किडनेपिंग रोमिल पर भारी पड़ जाती है, जब उसे पता चलता है कि पाखी उसके रखे गए ठिकानें पर नही है। जिसके बाद रोमिल को अपने किए पर पछतावा होता है।

लेकिन अब बड़ी दुविधा यह है कि पाखी अब है कहां- कहीं सच में बढ़े खतरें में तो नहीं -ये सारें सवालों के जबाब आने वाले एपिसोड में आपको मिल जाएंगे जिसमें दिखाया जाएगा कि   अनुपमा की दुश्मन रहीं मालती देवी ही पाखी को सुरक्षित घर लेकर आएंगी । जोकि फैंसों के लिए बेहद खुशी के साथ- साथ चोकानें वाला ट्विस्ट होगा।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama episode (@anupama_2k2k)


IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें