Anuppur News: हैवान बना पिता, आठ माह की बेटी के तोड़े हाथ-पैर, मां ने लगाए ये गंभीर आरोप |

Anuppur News: हैवान बना पिता, आठ माह की बेटी के तोड़े हाथ-पैर, मां ने लगाए ये गंभीर आरोप

Anuppur News: हैवान बना पिता, आठ माह की बेटी के तोड़े हाथ-पैर, मां ने लगाए ये गंभीर आरोप

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 02:17 PM IST, Published Date : May 23, 2024/2:17 pm IST

रामभुवन गौतम अनूपपुर।

Anuppur News: अनूपपुर जिले के की यह तस्वीर और इसके पीछे की कहानी आपको विचलित कर सकती है। जिला अस्पताल में बच्चों के वार्ड में भर्ती ये 8 माह की बच्ची श्री महरा है जो अस्पताल के बेड में दर्द से तड़फ रही है इसके दोनों हाथ और एक पैर और कमर में कई फ्रेक्चर है। घायल बच्ची के माँ खुशुब महरा की माने तो उसकी इस हालत के लिए उसके पिता जिम्मेदार है। उसी ने 8 माह कीबच्ची की बेरहमी से पिटाई की है।

Read More: Shahrukh Khan Health Update: शाहरुख खान की तबीयत पर बड़ा अपडेट! जानें IPL 2024 के फाइनल में KKR को चीयर करने पहुंचेंगे या नहीं 

आनन-फानन में पहुंचे अस्पताल

घायल बच्ची की माँ ने बताया कि वह अपनी बच्ची को जमीन में लेटा कर कहीं गई हुई थी। वापस लौटी तो बच्ची बेतहासा रो रही थी। जिसके बाद महिला ने अपने पति से पूछा तो बच्ची के पिता ने कहा कि, बच्ची खाट से गई है। इसके बाद आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान बताया गया कि बच्ची के दोनों हाथ एक पैर और कमर की हड्डियां टूट गई है। वहीं डाक्टरों का कहना है कि इतनी चोट खाट से गिरने से नहीं आ सकती। जिसके बाद महिला का शक अपने पति पर गया। महिला ने बताया कि उसका प्रेम विवाह हुआ था और कई दिन से उसका पति उसे और बेटी को जान से मारने की धमकी दे रहा था।

Read More: Bengali Bhabhi Sexy Video: बंगाली भाभी ने मिरर के सामने दिए हॉट मूव्स, सेक्सी वीडियो देख मदहोश हुए फैंस 

जांच में जुटी पुलिस

Anuppur News: वहीं घायल बच्ची के पिता की माने तो वो निर्दोष है उसका उसकी पत्नी के साथ प्रेम विवाह हुआ था और उसकी पत्नी उस पर झूठा आरोप लग रही है। वहीं इस मामले में जिला अस्पताल स्थित पुलिस सहायता केंद्र ने घायल बच्ची के माँ का बयान लेकर घटना स्थल की थाना चचाई पुलिस को आगे की जाँच के लिए तहरीर भेज दी है। घायल बच्ची की माँ सच बोल रही है या पिता ये तो आने वाला समय या पुलिस की जाँच के बाद ही साबित हो पायेगा।  इस पूरे मामले में 8 माह की मासूम श्री का दर्द के मारे बुरा हाल है जिसे बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर किया गया है।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो