राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने पर बोले अरुण साव, संविधान से बड़ा कोई नहीं, न्यायालय की अवमानना करना उनकी आदत |

राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त होने पर बोले अरुण साव, संविधान से बड़ा कोई नहीं, न्यायालय की अवमानना करना उनकी आदत

Arun Sao said on termination of Rahul Gandhi's membership: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं। राहुल भक्ति दिखाते हुए ठश्रच् के कार्यालय में कालिख फेंक रहे हैं पुतला जला रहे हैं, छग की शांत फिजा को अशांत बनाने का प्रयास कर रहें हैं वह पूरी तरह से गलत हैं।

Edited By :   Modified Date:  March 24, 2023 / 07:34 PM IST, Published Date : March 24, 2023/7:34 pm IST

Arun Sao said on termination of Rahul Gandhi’s membership: रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अरूण साव ने कहा है कि राहुल गांधी की संसद सदस्यता को विधिवत कानूनी कार्यवाही के बाद संवैधानिक प्रक्रिया के तहत समाप्त किया गया है। सांसद साव ने कहा कि एक समाज विशेष, वर्ग विशेष के खिलाफ टिप्पणी कर मानहानि करने के लिए सूरत कोर्ट ने विधिवत सुनवाई करने के बाद दो साल की सजा सुनाई है, और संविधान के प्रावधानों के अनुसार राहुल गांधी की सदस्यता समाप्त की गई है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि इस पूरे मामले को लेकर सूरत कोर्ट का फैसला आने के बाद से कांग्रेस के नेता जिस भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, न्यायालय पर प्रश्न चिन्ह उठा रहे हैं, न्यायालय की अवमानना कर रहे हैं वह अत्यंत दुर्भाग्यजनक है। साव ने कहा कि कांग्रेस के लोगों की हमेशा से यह प्रवृत्ति रही है कि जब भी कोई फैसला या निर्णय उनके खिलाफ होता है तो वे संवैधानिक संस्थाओं और न्यायालय पर प्रश्नचिन्ह उठाते हैं।

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने आगे कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता सत्ता के नशे में चूर हो गए हैं। राहुल भक्ति दिखाते हुए ठश्रच् के कार्यालय में कालिख फेंक रहे हैं पुतला जला रहे हैं, छग की शांत फिजा को अशांत बनाने का प्रयास कर रहें हैं वह पूरी तरह से गलत हैं।

read more”: पुरानी पेंशन की मांग के बीच केंद्र सरकार का बड़ा ऐलान, सरकारी कर्मचारियों की पेंशन पर आया फैसला

read more: एनसीए ने भारतीय खिलाड़ियों पर कार्यभार निगरानी रिपोर्ट साझा नहीं की: दिल्ली कैपिटल्स सीईओ