अंधविश्वास! झाड़फूंक के नाम पर बाल पकड़कर की ऐसी पिटाई, वीडियो देख दर्द से चीख उठेंगे आप |

अंधविश्वास! झाड़फूंक के नाम पर बाल पकड़कर की ऐसी पिटाई, वीडियो देख दर्द से चीख उठेंगे आप

ऐसा ही एक वीडियो मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित ग्राम जुनापानी से सामने आया है। कथित बाबा की बर्बरता का है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ईलाज के नाम पर बाबा बर्बरता पूर्वक एक युवक को पीट रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:10 PM IST, Published Date : October 4, 2022/1:59 pm IST

thrashing in the name of bushfire: खंडवा। ग्रामीण क्षेत्रों में लोग अब भी अंधविश्वास के जाल में फंसे हुए हैं। डॉक्टरी उपचार कराने की बजाए टोने–टोटके का सहारा ले रहे हैं। बीमारी को जादू टोना नाम देकर कथित फर्जी बाबाओं के चक्कर में पड़े हुए हैं। ऐसा ही एक वीडियो मध्यप्रदेश के खंडवा स्थित ग्राम जुनापानी से सामने आया है। कथित बाबा की बर्बरता का है यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में ईलाज के नाम पर बाबा बर्बरता पूर्वक एक युवक को पीट रहा है।

read more:  Watch video : बैग टांग कर रोज स्कूल जाते हैं ये कुत्ते, बस का करते हैं इंतजार, वीडियो देख बन जाएगा आपका भी दिन

वीडियो जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम जुनापानी का बताया जा रहा है। जहां एक युवक को बाबा ईलाज के नाम बर्बरता से पीट रहा है। करीब दो मिनिट के इस वीडियो में बाबा बेरहमी से एक युवक को पीट रहा है। कभी उसके बाल पकड़कर पीटता तो, कभी उसे बेरहमी से खींचते हुए उसके सीने पर अपना पैर रख देता। बताया जा रहा है, कि वीडियो में नजर आ रहा बाबा ग्राम जुनापानी का है।

read more: दुष्कर्म और लूट के आठ आरोपियों को उम्रकैद

thrashing in the name of bushfire: वहीं मार खा रहे युवक का नाम गोपाल है। वह ग्राम इटवा रैयत का रहने वाला हैं। परिवार को शंका है, कि किसी ने उस पर जादू–टोना कर दिया है। जिसके चलते युवक बाबा के पास पहुंचा था। वीडियो में ग्रामीण भी नजर आ रहे हैं, लेकिन वे केवल तमाशबीन बने हुए हैं। वहीं कुछ युवक अपने मोबाइल से बाबा का वीडियो बनाते हुए नजर आए। हालांकि इस वीडियो को लेकर अभी तक इस मामले में किसी तरह की शिकायत नहीं हुई, लेकिन पुलिस ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने की बात कहीं है।

 

Summary : अंधविश्वास! झाड़फूंक के नाम पर बाल पकड़कर की ऐसी पिटाई, वीडियो देख दर्द से चीख उठेंगे आप

 
Flowers