Watch video: Hanging bags, these dogs wait for the school bus everyday

Watch video : बैग टांग कर रोज स्कूल जाते हैं ये कुत्ते, बस का करते हैं इंतजार, वीडियो देख बन जाएगा आपका भी दिन

Dogs go to school : बच्चों को स्कूल जाते सभी ने देखा है, लेकिन क्या आपने कभी कुत्तों को स्कूल जाते देखा है। यह सवाल आपका दिमाग घुमा सकता है

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : October 4, 2022/11:18 am IST

नई दिल्ली : Dogs go to school : बच्चों को स्कूल जाते सभी ने देखा है, लेकिन क्या आपने कभी कुत्तों को स्कूल जाते देखा है। यह सवाल आपका दिमाग घुमा सकता है, क्योंकि इस सवाल को सुनने के बाद सभी ये ही सोचेंगे की कुत्ते स्कूल कैसे जा सकते हैं। लेकिन आज हम आपको एक ऐसा वीडियो दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आप हैरान हो सकते है। इस वीडियो में कुत्ते अपने कंधों बैग टांग कर स्कूल जानें के लिए बस का इंतजार का है।

यह भी पढ़े : टी20 विश्व कप टीम से बाहर हुआ ये खिलाड़ी, एयरपोर्ट पहुंचने से पहले छूट गई प्लेन 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

Dogs go to school : सोशल मीडिया पर कुतों का ये मजेदार और आकर्षक वीडियों जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कुत्तों का एक ग्रुप बैग लेकर अपनी स्कूल बस का इंतजार करता दिख रहा है। यह वीडियो एक महिला ने शेयर किया है। इस महिला के पास करीब आधा दर्जन पालतू कुत्ते हैं। महिला ने अपने कुत्तों को नहला-धुलाकर पीछे बैग टांगकर स्कूल जाने का इंतजार करते हुए वीडियो बनाया है। यह वायरल वीडियो क्लिप इंस्टाग्राम यूजर विक्टोरिया डियांज वेस्ट ने अपने अकाउंट हैंडल से पोस्ट किया है। इंस्टाग्राम पर विक्टोरिया के करीब 12 हजार फॉलोअर्स हैं। वे अक्सर अपने कुत्तों के मजेदार फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Victoria Diange West (@victoriadw619)

यह भी पढ़े : ‘जा रहा हूं अपना ख्याल रखना’ Munawwar Farooqui ने वीडियो शेयर करते हुए कही ये बात… 

महिला ने कैप्शन में लिखा ये…

Dogs go to school : वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा है, स्कूल बस की प्रतीक्षा में बच्चे, मुझे आशा है कि बच्चों के लिए यह एक अच्छा साल होगा। इसके डॉग गो टू स्कूल, बैकपैक फॉर डॉग्स और डॉग वीडियो के कई हैशटैग भी शेयर किए गए हैं। वीडियो में कुत्ते की विभिन्न नस्लों को घर के हॉल में कालीन पर बैठे हुए दिखाया गया है। उनकी पीठ पर बैग और गले में पीले रंग के हेडबैंड लगे हैं। यह वीडियो 7 सितंबर को शेयर किया गया है और अब तक इसे आठ लाख से अधिक बार देखा गया है। पोस्ट को 97 हजार से अधिक यूजर्स ने पसंद किया है। पोस्ट के कैप्शन में एक यूजर ने लिखा, चलो उन्हें दरवाजे से बारह भागते हुए दिखाओ प्लीज। दूसरे यूजर ने लिखा, ओ माई गॉड, ये सभी बहुत प्यारे हैं और शानदार हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें