Weather Alert : राजधानी समेत प्रदेश के कई हिस्सों में भारी बारिश के आसार, 11 जिलों में अलर्ट

प्रदेश के कई जिलों में बीती रात से बारिश हो रही है। आज भी राजधानी समेत कई जिलों में भारी बारिश के आसार है।

Edited By: , October 18, 2021 / 11:20 AM IST

latest monsoon news bhopal

रायपुर, भोपाल। मानसून की विदाई के बाद भी मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ के कई जिलों में फिर से झमाझम बारिश हो रही है। प्रदेश के कई जिलों में बीती रात से बारिश हो रही है। आज भी राजधानी समेत कई जिलों में भारी बारिश के आसार है।

ये भी पढ़ें: मंडलम, सेक्टर बन गए हैं, तो ऊपर से क्यों होते हैं निर्णय? कांग्रेस विधायक ने अपनी ही पार्टी के आलाकमान पर उठाए सवाल

मध्यप्रदेश के इन जिलों के अलर्ट

प्रदेश के 11 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट मौसम विभाग ने जारी किया है। इनमें उमरिया, मंडला, डिंडोरी, बालाघाट, सिवनी, श्योपुर में भारी बारिश के आसार है। इसके अलावा शिवपुरी, बैतूल, गुना, राजगढ़ में भी भारी बारिश की संभावना है। रविवार शाम से प्रदेश के कई जिलों में बारिश हो रही है।

ये भी पढ़ें: सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बुद्धि शुद्धि के लिए कांग्रेस ने की पूजा-अर्चना, विधायक पीसी शर्मा ने भी साधा निशाना

छत्तीसगढ़ के कई जिलों में हल्की से मध्यम बारिश के आसार

राजधानी रायपुर समेत प्रदेश के कई हिस्सों में देर रात से बारिश हो रही है। मौसम विभाग ने आज भी कई हिस्सों में बारिश की संभावना जताई है। आज सुबह राजधानी समेत में हल्की से मध्यम बारिश हुई। जिसके बाद अधिकतम और न्यूनतम तापमान में विशेष परिवर्तन होने की संभावना नहीं है।

ये भी पढ़ें: ये गजब है! थाने के मालखाने से ही 25 लाख रुपए ले उड़े चोर, मची अफरातफरी

मौसम विशेषज्ञों के अनुसार छत्तीसगढ़ और तेलंगाना के पास साइक्लोनिक सिस्टम बना है। सिस्टम के चलते अधिकांश छत्तीसगढ़ में आज हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है। वहीं आज रायपुर में सुबह से रुक-रुक कर बारिश हो रही है।