सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बुद्धि शुद्धि के लिए कांग्रेस ने की पूजा-अर्चना, विधायक पीसी शर्मा ने भी साधा निशाना

सांसद प्रज्ञा ठाकुर की बुद्धि शुद्धि के लिए कांग्रेस ने पूजा-अर्चना! Congress offered prayers for the purification of intellect of Pragya Thakur

Edited By: , October 18, 2021 / 11:30 AM IST

Congress offered prayers for Pragya Thakur

भोपाल: अकसर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली भोपाल सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। मामला दशहरा में आयोजित एक कार्यक्रम में नर्मदा परिक्रमा से जुड़ा हुआ है, जिसमें साध्वी ने दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते हुए कहा था कि नर्मदा परिक्रमा से किसी के पाप नहीं धुल जाते। इस बयान को लेकर कांग्रेस साध्वी पर हमलावर हो गई है।

Read More: कहीं आप भी तो नहीं पड़ गए ‘प्रॉफिट-मेनिया’ के चक्कर में, पैसे डबल करने के नाम पर लगाया लाखों का चूना

कांग्रेस ने भोपाल के बड़ा तालाब स्थित शीतल दास की बगिया पर साध्वी की बुद्धि शुद्धि के लिए पूजा अर्चना कर हवन किया। उधर अपने बयान से घिरी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कांग्रेस के लगातार हो रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर ट्वीट किया है। साथ ही पूर्व मंत्री और कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा को कोर्ट जाने की चेतावनी भी दी। उधर पीसी शर्मा ने ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा कि कोर्ट में जाने से कोई पाबंदी नहीं है। लेकिन यह भी देखना चाहिए कि जिस मामले में साध्वी पर केस कोर्ट में चल रहा है और अपनी खराब सेहत का हवाला देकर कोर्ट को गुमराह करती है।

Read More: 150 ग्राम चरस के साथ तस्कर हरीश रावत गिरफ्तार, रायपुर पुलिस ने नारकोटिक्स एक्ट के तहत किया मामला