Police arrested the driver along with the illegal liquor truck

Bhind News: पुलिस ने अवैध शराब के ट्रक सहित चालक को किया गिरफ्तार, करोड़ों के शराब की हो रही थी तस्करी

Bhind News: पुलिस ने अवैध शराब के ट्रक सहित चालक को किया गिरफ्तार, करोड़ों के शराब की हो रही थी तस्करी

Edited By :   Modified Date:  September 8, 2023 / 10:39 AM IST, Published Date : September 8, 2023/10:37 am IST

दिलीप सोनी, भिण्ड:

Police Caught Illegal Liquor भिण्ड की लहार थाना पुलिस ने एक करोड़ की अवैध अंग्रेजी शराब से भरे ट्रक को पकड़ा है। शराब माफिया खाद बीज की बिल्टी पर दवाइयों से भरे कार्टून में अवैध शराब को छुपाकर परिवहन कर रहे थे। जो राजस्थान से भरकर लहार के रास्ते ले जाया जा रहा था। पुलिस ने एक चालक को भी गिरफ्तार किया है जिससे पुलिस पूछताछ कर रही है।

Read More: Rochelle Rao Maternity Photoshoot: टीवी जगत की एक्ट्रेस ने करवाया बोल्ड प्रेग्नेंसी फोटोशूट, पति के साथ दिए सेक्सी पोज

करीब 1 करोड़ 25 लाख का शराब किया जब्त

दरअसल पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि अंग्रेजी शराब से भरा एक ट्रक लहार के शाहपुरा के रास्ते बाहर ले जाया जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने चैकिंग के दौरान ट्रक को रोका। जब पुलिस ने दस्तावेज मांगे तो खाद बीज की बिल्टी दिखाई। जब सामान चैक किया गया तो दवाइयों के कार्टून में ब्रांडेड कंपनी की अंग्रेजी शराब मिली। इस दौरान ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ी गई शराब की कीमत 1 करोड़ 5 लाख बताई जा रही है। साथ ही जब्त ट्रक की कीमत 20 लाख कुल मशरूखा 1 करोड़ 25 लाख है। पुलिस के द्वारा  ड्राइवर से पूछताछ की गई।

Read More: Air Force 91st Anniversary: 30 सितम्बर को राजधानी में वायुसेना मनाएगी 91वां वर्षगांठ समारोह, आसमान में दिखेगा हैरतअंगेज नजारा 

Police Caught Illegal Liquor ड्राईवर ने पूछताछ के दौरान बताया कि ट्रक राजस्थान से अवैध शराब भरकर लेकर आ रहे है। ट्रक को एक स्टेट से दूसरे स्टेट में ले जाने ले लिए पाँच ड्राइवर बदलते है। पकड़ा गया ड्राइवर तीसरा था। दो और ड्राइवर आगे मिलने वाले थे। पकड़े गए ड्राइवर के अलावा यह नहीं बताया जा रहा है कि शराब किसकी थी और किसे देने कहा जा रहा था। हालांकि पुलिस का कहना है कि पकड़े गए चालक को पुलिस रिमांड लेने के बाद पूछताछ करेगी। तो बड़ा खुलासा हो सकता है।

 

 

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में किसकी सरकार बनाएंगे आप, इस सर्वे में क्लिक करके बताएं अपना मत

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें