Seoni Crime News: घर के अंदर संदिग्ध हालत में मिला नानी और नातन का शव, इलाके में फैली सनसनी, जानें क्या है मामाल... |

Seoni Crime News: घर के अंदर संदिग्ध हालत में मिला नानी और नातन का शव, इलाके में फैली सनसनी, जानें क्या है मामाल…

Seoni Crime News: घर के अंदर संदिग्ध हालत में मिला नानी और नातन का शव, इलाके में फैली सनसनी, जानें क्या है मामाल...

Edited By :   |  

Reported By: Ankit Rajak

Modified Date:  May 5, 2024 / 03:17 PM IST, Published Date : May 5, 2024/3:17 pm IST

सिवनी। Seoni Crime News: सिवनी जिले के बरघाट थाना अंतर्गत जन्मखारी ग्राम के घर में नातिन और नानी का शव मिलने से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। मिली जानकारी के अनुसार देर रात युवती करिश्मा कटरे पिता प्रकाश कटरे उम्र 22 वर्ष और कांता बाई कटरे उम्र 70 वर्ष घर पर अकेली थी। जिनकी अज्ञात लोगों ने हत्या कर दी और घर पर आग लगाने का प्रयास किया गया। सुबह जब लोगों ने देखा कि दोनों महिलाएं मृत अवस्था में पड़ी हुई हैं, तो इस बात की जानकारी बरघाट पुलिस को दी।  इसके बाद एसडीओपी ललित गठारे और थाना प्रभारी मोहनीश बेस पुलिस अमले के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जहां मृतकों के शव का पंचनामा बनाकर शव पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा जा रहा है।

Read More: Disha Patani Hot Pic: एक्ट्रेस ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, वाइन कलर की बिकिनी पहन दिखा गोरा बदन, बोल्डनेस देख फैंस के छूटे पसीने 

Seoni Crime News: बताया जा रहा की लड़की के माता पिता नागपुर मजदूरी का काम करते हैं। करिश्मा अपनी नानी के साथ अकेली रहती थी। घटना को लेकर पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है साथ ही महिलाओं के सिर पर चोट के निशान है। शवों को पीएम के लिए भेजा जा रहा है। बरघाट थाना  पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। फिलहाल हत्या का कारण अज्ञात बताया जा रहा है।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

खबरों के तुरंत अपडेट के लिए IBC24 के Facebook पेज को करें फॉलो