Ambikapur Assembly Election 2023 : अंबिकापुर में IBC24 का जनकारवां, जानिए क्या है चुनावी मुद्दें…

Ambikapur Assembly Election 2023 : अंबिकापुर में IBC24 का जनकारवां : Ambikapur Assembly Election 2023: Public caravan of IBC24 in Ambikapur

अम्बिकापुर । छत्तीसगढ़ में कुछ महीने बाद विधानसभा चुनाव होने वाले है। कांग्रेस और बीजेपी चुनाव की तैयारी में जुट गई है। जनहित मुद्दे पर अब सियासत शुरु हो गई है। पक्ष और विपक्ष ने आम जनता को अपने पाले में लाने के लिए कमर कस ली है। इसी कड़ी में IBC24 अपने जनकारवां कार्यक्रम के साथ अम्बिकापुर विधानसभा पहुंच गया है। जनकारवां में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भूपेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।

यह भी पढ़े : बाथटब में गुलाब की पंखुड़ियों से​ नहाते दिखी गंदी बात एक्ट्रेस आभा पाल, भीगे बदन में घायल हो रहे फैंस 

बेरोजगारी और पीडीएस के मुद्दे पर दोनों पार्टियों के बीच जमकर बयानबाजी हुई। इस दौरान बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कहा जब से प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आई है। तब से प्रदेश में कानून व्यवस्था बिगड़ गई है। कोयला घोटाला से लेकर रेत घोटाला और शराब घोटाले के खुलासे हो रहे है। कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के युवाओं को बर्बाद कर दिया। बेरोजगारी भत्ता के नाम पर युवाओं ये सरकार ठग रही है। बीते साढ़े चार सालों में राज्य में बेरोजगारी दर काफी तेजी से बढ़ी है।

यह भी पढ़े :  अरब सागर में बन रहा चक्रवात तूफान, रोक रहा मानसून का रास्ता, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट 

कांग्रेस विधायक अमरजीत भगत बीजेपी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा ये जो राजनीतिक पार्टियां है। सभी अपने अपने सुविधा के अनुसार बातें कहेंगे। लोगों को इन बातों में विश्वास करने के बजाय अपने आंखो से देखना चाहिए। बेरोजगारी भत्ते पर बात करते हुए उन्होंने कहा छत्तीसगढ़ सरकार कि योजना से युवा वर्ग स्वरोजगार की ओर आगे बढ़ रहे है। स्वसहायता समूह की महिलाएं गौठान के जरिए आत्मनिर्भर हो रही है। नरवा गरवा योजना से छत्तीसगढ़ के हर समुदाय के लोग लाभान्वित हो रहे है। हमारी सरकार युवाओं को बेरोजगारी भत्ता दे रही है। 15 साल में भारतीय जनता पार्टी ने यहां के युवाओं को कुछ नहीं दिया।