#IBC24JanKarwan In Seoni: सिवनी की जनता किसके साथ.. कमल को मिलेगा फिर मौक़ा या लौटेंगे कमलनाथ? देखें जनकारवां में |IBC24JanKarwan In Seoni

#IBC24JanKarwan In Seoni: सिवनी की जनता किसके साथ.. कमल को मिलेगा फिर मौक़ा या लौटेंगे कमलनाथ? देखें जनकारवां में

Edited By :   Modified Date:  August 28, 2023 / 11:22 PM IST, Published Date : August 28, 2023/11:22 pm IST

IBC24JanKarwan In Seoni: मध्यप्रदेश के साथ ही देश के पांच राज्यों में आने सवाले महीने विधानसभा चुनाव होने वाले है। इस चुनाव को लेकर जहाँ राजनीतिक दलों ने कमर कास ली है तो वही जनता भी नेताओं का हिसाब किताब करने का मन बना चुकी है। लेकिन आने वाले चुनाव में जनता के मुद्दे क्या होंगे? वो किसके साथ होंगे? नेता जी का वादा क्या था और वह कितने पूरे हुए? इन्ही तमाम सवालों के जवाब ढूंढने सिवनी पहुँच चुकी है आईबीसी24 की जनकारवां की टीम।

Jyoti Maurya case: SDM ज्योति मौर्य मामले में आया नया मोड़, बैकफुट पर आए पति आलोक, जांच कमेटी के सामने कह दी ये बात… 

हमेशा कि तरह हम यहाँ रूबरू होंगे स्थानीय मतदाताओं से और जानेंगे उनकी और शहर के साथ विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को। हम यह भी जानने का प्रयास करेंगे कि उनके नेता या जनप्रतिनिधि अपने वादों पर कितने खरे उतरे? क्या कार्यकाल में राहत मिल पाई? क्या वह शासकीय योजनाओं का लाभ उठा पाएं?

MP Politics : MP की चुनावी बिसात, आशीर्वाद से बनेगी बात, चुनावी जीत के लिए भाजपा ने की बड़ी प्लानिंग 

सिवनी विधानसभा सीट मध्य प्रदेश की महत्वपूर्ण विधानसभा सीट है, जहां 2018 में भारतीय जनता पार्टी ने जीत दर्ज की थी। पिछली बार हुए चुनाव में भाजपा के दिनेश राय ने कांग्रेस के मोहन सिंह को करीब 22 हजार से ज्यादा मतों से पराजित किया था। आदिवासी क्षेत्र होने की वजह से यहाँ गोंडवाना गणतंत्र पार्टी की मौजूदगी भी नजर आती है। 2018 के विधानसभा चुनाव में गोंगपा के प्रत्याशी गया प्रसाद ने करीब तीन फीसदी वोट हासिल किया था। हालांकि वह तीसरे नंबर पर रहे थे। लेकिन इस बार समीकरण क्या होगा यह तो जनता यही तय करेगी। फिलहाल देखें ये आंकड़े।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें